main page

ग्रीन लहंगे में रश्मि देसाई ने रैंप पर बिखेरा हुस्न का जलवा, सिर पर दुपट्टा ओढ़े दिखाई कातिलाना अदाएं

Updated 16 October, 2021 01:33:38 PM

एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 35 की रश्मि खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। वो फैशन गेम में रहना अच्छे से जानती हैं। यही वजह है कि उनका लुक उनके फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में बीएफडब्ल्यू (BFW) के दूसरे दिन रैंप पर जलवा बिखेरते हुए देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। बता दें, बीएफडब्ल्यू के दूसरे दिन रश्मि देसाई करिश्मा के लिए शो स्पोपर बनीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 35 की रश्मि खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। वो फैशन गेम में रहना अच्छे से जानती हैं। यही वजह है कि उनका लुक उनके फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में बीएफडब्ल्यू (BFW) के दूसरे दिन रैंप पर जलवा बिखेरते हुए देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, बीएफडब्ल्यू के दूसरे दिन रश्मि देसाई करिश्मा के लिए शो स्पोपर बनीं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान रश्मि ग्रीन कलर का हैवी लहंगा पहन रैंप पर उतरीं। लहंगे के साथ मैचिंग नेकलेस, टीका और सिर पर दुपट्टा ओढ़े एक्ट्रेस चांद का टुकड़ा लग रही हैं।

 


Bollywood Tadka

 

 

रैंप पर हुस्न का जलवा बिखेरते हुए हसीना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, रश्मि देसाई टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। टीवी शोज के अलावा रश्मि भोजपुरी और कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस 13 में भी अपनी अपीयरेंस को लेकर खूब चर्चा में आई थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

rashmi desailookinggorgeousgreen lehengaTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...