main page

नहीं थम रहा नवरात्रि के अवसर पर रश्मि देसाई का जलवा, अब लहंगा लुक में खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी 'अष्टमी' की बधाई

Updated 24 October, 2020 12:15:59 PM

नवरात्रि के अवसर पर रश्मि देसाई के हुस्न का जलवा नहीं थम रहा। एक्ट्रेस नवरात्रि की शुरूआत से ही अपने लेटेस्ट लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। आए दिन उनकी नए अवतार की तस्वीरें फैंस का दिल मोह रही हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

बॉलीवुड तड़का टीम. नवरात्रि के अवसर पर रश्मि देसाई के हुस्न का जलवा नहीं थम रहा। एक्ट्रेस नवरात्रि की शुरूआत से ही अपने लेटेस्ट लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। आए दिन उनकी नए अवतार की तस्वीरें फैंस का दिल मोह रही हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। अगर आपको यकीन न हो तो देखें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें...

Bollywood Tadka


लहंगा लुक में रश्मि ने फैंस को दी मात
हाल ही में रश्मि ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें रेड चोली और ग्रीन लहंगे में ब्यूटीफुल लग रही है।मैचिंग दुप्पटे के साथ एक्ट्रेस ने इस लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

मेकअप की बात करें तो मिनिमल मेकअप, मस्कारा आईज, ग्लोसी लिप्स ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इतना ही नहीं, नेक पर शायनी नेकलेस और मेहंदी वाले हाथों में ब्रेसलेट उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना कभी शर्माती हुई तो कभी हंसती हुई एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस को 'अष्टमी' की बधाई दी है।
 

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले रश्मि अपने मराठी और बंगाली लुक की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। अब उनका ये लुक चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रश्मि टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने टीवी सीरियल उतरन से घर-घर लोगों में पहचान बनाई है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'परी हूं मैं', 'मीत मिला दे', 'श्श्श...फिर कोई है', 'कॉमेडी सर्कस', 'महासंग्राम' और बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुकी हैं। 

  
 

: suman prajapati

rashmi desaishareslehenga lookphotosTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...