main page

ग्रे कलर की शॉट ड्रेस में हॉट दिखीं रश्मि देसाई, दिलकश अदाओं से जीता फैंस का दिल

Updated 16 November, 2020 11:52:35 AM

बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती है। रश्मि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती है। रश्मि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रे कलर की शॉट ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में रश्मि बेहद हॉट दिखाई दे रही है। रश्मि की इन तस्वीरों ने आग लगा दी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रश्मि ने अपने करियर की शुरूआत 2004 में फिल्म 'ये लम्‍हें जुदाई के' से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस शो उतरन में नजर आई। इसके बाद रश्मि ने कई और शोज में काम किया। आखिरी बार रश्मि 'नागिन 4' में  श्‍लाका के किरदार में नजर आई थी। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

rashmi desaishareshotphotosgreydressBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...