main page

”गुडबाय" के सेट सेलिब्रेट हुआ रश्मिका मंदाना का बर्थडे, तस्वीरें हुईं वायरल

Updated 06 April, 2021 12:35:50 PM

”गुडबाय" के सेट पर मनाया गया नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का जन्मदिन।

नई दिल्ली। साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन अभिनीत 'गुडबाय' की शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है। बालाजी टेलीफिल्म्स व रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म की घोषणा ने ही दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है। 

 

”गुडबाय" के सेट सेलिब्रेट हुआ रश्मिका मंदाना का बर्थडे
अभिनेत्री ने 'गुडबाय' के सेट पर अपना 25वां जन्मदिन मनाया है। ऐसे में, फिल्म की टीम ने यह सुनिश्चित किया कि उनके लिए एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया जाए क्योंकि वह अपने विशेष दिन पर काम कर रही थी।  एक सूत्र ने खुलासा किया, "वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए, सेट पर एक अच्छा सेलिब्रेशन का माहौल था। सभी कलाकारों और चालक दल के साथ सभी कोविड दिशानिर्देशों का सावधानी से पालन किया जा रहा है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, केक काटने के दौरान भी सभी मास्क पहने हुए थे और उचित सामाजिक दूरी बनाए रखी थी।'

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

 

हाल ही में मुंबई में फिल्म का महुराट शॉट शूट किया गया था जहाँ रश्मिका ने पहले दिन से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी और बिग बी ने हाल ही में अपना शेड्यूल शुरू किया है। "गुडबाय" के साथ विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे है, जो इससे पहले लुटेरा और उडता पंजाब जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों पर कॉलेब्रेट कर चुके है । विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गुडबाय' का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

Content Writer: Chandan

GoodbyeAmitabh BachchanRashmika MandanaRashmika Mandana birthday

loading...