main page

सुशांत सुसाइड केस: रतन राजपूत ने जोड़े हाथ, कहा-'प्‍लीज! उसकी मौत की CBI जांच करो, प्रत्‍युषा जैसा ह

10 July, 2020 01:58:22 PM

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई हैं। वहीं सोशल साइट पर उनके चाहने वाले लगातार CBI जांच की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा जहां कुछ स्टार्स सुशांत सुसाइड मामले के लिए अपनी आवाज उठा रहे हैं।

मुंबई: 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई हैं। वहीं सोशल साइट पर उनके चाहने वाले लगातार CBI जांच की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा जहां कुछ स्टार्स सुशांत सुसाइड मामले के लिए अपनी आवाज उठा रहे हैं। कंगना रनौत,शेखर कपूर, रूपा गांगुली के बाद अब टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने भी सुशांत सुसाइड मामले में सीबीई जांच के लिए अपनी आ‌वाज उठाई है। इसके साथ ही रतन सुशांत के दोस्त संदीप पर भी काफी बरसीं।

Bollywood Tadka

 

अगर अब बात नहीं की तो शायद जीवन में चुप रहने का हमेशा अफसोस रह जाएगा

वीडियो में रतन ने कहा आज 23 दिन से ऊपर हो गए हैं सुशांत को गए हुए, लेकिन अब तक सीबीआई जांच की कोई कोई खबर नहीं आई। मैं भी आज सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रही हूं। मैं जितना सुशांत को जानती थी और जानती हूं उस हिसाब से कह सकती हैं कि वो सुसाइड नहीं कर सकता। मुझे याद है कि हम दोनों ने एक साथ ही करियर की शुरुआत की थी। सुशांत को लेकर एक परिवार वाली बात लगती है। वह पटना से थे। हम दोनों ने एक ही चैनल के लिए काम किया, साथ में करियर शुरू किया। हम मिल भी चुके थे। रतन ने कहा-'सुशांत को न्याय मिलना चाहिए।

Bollywood Tadka

उनके पिता जी और परिवार को न्याय मिलना चाहिए। इसलिए सीबीआई जांच होनी बहुत जरूरी है। आम जनता ने रोजाना सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच के लिए प्रेशर बनाया हुआ है। इंडस्ट्री तो चुप बैठी है। आप लोग बोल रहे हैं। आप प्लीज थकना नहीं, हार मत मानना। बिना जांच के हमें यह सुना दिया जाए कि यह सुसाइड है, डिप्रेशन का केस था, तो फिर हम कैसे मान लें? घर में भी अगर चोरी या छोटी-मोटी घटना हो जाती है तो हम सीधा रिजल्ट पर नहीं चले जाते, जांच करवाते हैं। तो फिर सुशांत के केस में कैसे यह रातोंरात खबर आ गई कि सुशांत ने डिप्रेशन में सुसाइड कर लिया? हम लोग कैसे मान लें? कुछ लोग कह रहे हैं कि सुशांत ने सुसाइड किया तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि मर्डर हुआ। फिर सीबीआई जांच क्यों नहीं हो रही? अगर हम मिलकर, एक होकर सीबीआई जांच के लिए आवाज उठाएंगे तो जरूर एक्शन लिया जाएगा। 

Bollywood Tadka

दोस्त संदीप पर उठाए कई सवाल 

रतन राजपूत ने आगे कहा-'दोस्त की बात करूं तो मैंने संदीप सिंह का हाल ही में एक इंटरव्यू देखा। उन्होंने अपनी परेशानियों की बात की, सुशांत के अंतिम संस्कार की बात की, लोगों की शिकायत की। यह तक कहा कि परिवार को अकेला छोड़ दिया जाए, प्रेयर मीट के लिए समय दिया जाए। मैं संदीप सिंह से पूछना चाहूंगी कि भाई तू कैसा दोस्त है? तुझे हर चीज की बात करना ध्यान रहा। अपनी फिल्म की भी बात कर रहा है। इतनी सेंसिबल तरीके से बोल रहा है। तुझे यह ध्यान नहीं रहा कि एक सीबीआई जांच की मांग कर ले? जैसे ही सीबीआई जांच की बात सामने आई,ऐसे कन्नी काटी संदीप सिंह ने कि कुछ समझ ही नहीं आया। लगा कि भला यह कौन सा दोस्त है? डर लगता है यह सोचकर कि इंडस्ट्री में कभी ऐसी घटना होगी आगे तो सुसाइड और डिप्रेशन बोलकर ऐसे ही केस बंद कर दिया जाएगा?'
Bollywood Tadka

प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड का दिया उदाहरण

रतन ने कहा-'प्रत्युषा के केस में भी डिप्रेशन, शराब, रिलेशनशिप और सुसाइड बोलकर केस बंद कर दिया गया। आज जब सुशांत के साथ हुआ तब भी वहीं चीज सामने आ रही हैं क्लिनिकल डिप्रेशन और सुसाइड।  जांच-पड़ताल करने वाले,जज बनने वाले कौन? हमारे बीच मौजूद लोग, सीबीआई नहीं। हम उस तक केस जाने ही नहीं दे रहे और खुद ही जज बन गए हैं।

Bollywood Tadka

महेश भट्ट को लेकर कही ये बातें

रत्न ने कहा-' फिल्म सड़क बनाने वाले लोग ये बात कर रहे हैं कि भई वह तो पहले से ही डिप्रेशन में था और हमें तो पहले से पता था कि ऐसा होने वाला है। आप लोग होते कौन हैं? आप लोग सड़क जैसी फिल्में बनाते हैं और वहीं दो-चार और फिल्में बनाइए, साइकॉलजिस्ट मत बनिए। खून खौलता है जब लोग बोलते हैं कि छोटे शहर के लोग नेम, फेम और दौलत को हैंडल नहीं कर पाते। '


Ratan Rajputdemandcbi enquirysushant singh rajputsuicide casepratyusha banerjeeBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...