main page

चीन में मीट मार्केट खुलने पर भड़की रवीना टंडन, कहा-'इतनी बड़ी कीमत चुकाने के बाद भी नहीं सुधर

02 April, 2020 11:52:55 AM

विश्व में इस समय कोरोना वायरस से कोहोराम मता हुआ है। अब तक इस वायरस की चपेट में 170 से ज्यादा देश आ गए हैं।  चीन के वुहान शहर से फैले इस वायरस ने इटली, अमेरिका, स्पेन और ईरान में सबसे ज्यादा लोगों को संक्रमित किया है।

मुंबई: विश्व में इस समय कोरोना वायरस से कोहोराम मता हुआ है। अब तक इस वायरस की चपेट में 170 से ज्यादा देश आ गए हैं।  चीन के वुहान शहर से फैले इस वायरस ने इटली, अमेरिका, स्पेन और ईरान में सबसे ज्यादा लोगों को संक्रमित किया है। जिसके चलते इन देशों को लॉकडाउन तक किया गया है। वहीं अब चीन में धीरे-धीरे हालात सुधर गए हैं। ऐसे में वहां की सरकार ने फिर से सभी बाजारों और दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है।

Bollywood Tadka

जिसके बाद दोबारा से चीन का मीट मार्केट खुल गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां के मीट मार्केट में कुत्ते, चमगादड़, मेंढक और बिल्ली का मांस मिलता है। वहीं याद दिला दें कि शुरुआत में कई ऐसी खबरें सामने आई थीं कि कोरोना वायरस चमगादड़ आदि से ही फैला है।हालांकि उस वक्त पुष्टि नहीं की गई थी।

Bollywood Tadka

 

वहीं बीते दिनों जब चीन में मीट का मार्केट खुला तो बाॅलीवुड एक्ट्रेस ने रवीना टंडन नेअपने गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'इंसानों ने अपने हिस्से के सबक नहीं सीखे, हालांकि इसकी बहुत बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी। एक बार फिर अपनी बर्बर प्रथाओं की ओर रुख किया है।

Bollywood Tadka

 

चीन दुनिया में पशु दुर्व्यवहार और वन्यजीव अपराध के लिए सबसे बदतर देश है।' रवीना के अलावा एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने भी इस बात पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या वाकई आप गंभीर है? खुद को खा जाओ यार।' सोशल मीडिया पर संध्या मृदुल का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स भी उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि चीन से फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को मुश्किल में डाल दिया है। इस वायरस ने 180 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं कोरोना वायरस ने भारत में भी अपने पैर पसार लिए हैं। इस वायरस ने 1200 से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं 30 से ज्यादा मर गए हैं।

 


raveena tandonsandhya mridulangrychinese meat marketreopencoronavirusLockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...