main page

भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचने के लिए रवीना ने पकड़ा ऑटो, एक्ट्रेस को देख रिक्शे वाले ने दिया ऐसा रिएक्शन

02 March, 2020 09:46:34 AM

एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच रवीना का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। दरअसल, रवीना की भतीजी की मेहंदी सेरेमनी का मौका था और वो वहां पहुंचने में लेट हो रही थी इसलिए उन्होंने ऑटो का सहारा लिया। ऑटो में बैठकर रवीना ने ऑटो ड्राइवर से खूब बातचीत भी की।

मुंबई: एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच रवीना का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। दरअसल, रवीना की भतीजी की मेहंदी सेरेमनी का मौका था और वो वहां पहुंचने में लेट हो रही थी इसलिए उन्होंने ऑटो का सहारा लिया। ऑटो में बैठकर रवीना ने ऑटो ड्राइवर से खूब बातचीत भी की। वहीं वह शख्स भी रवीना को बता रहा है कि वह एक्ट्रेस का कितना बड़ा फैन है और उसने रवीना की कितनी सारी फिल्में देखी है । जिसे सुनकर रवीना टंडन भी काफी खुश हो जाती है।

 

जिस वजह से रवीना उस शख्स से फिर मिलने की बात कहती हैं। इस वीडियो को खुद रवीना ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा-'हमने एक ऑटो लिया, क्योंकि अपनी भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में जाने के लिए कार का इंतजार करने में देर हो रही थी। राशा, मैं और प्यारे से ऑटो ड्राइवर हम तीनों ने मिलकर ऑटो में डेरा डाल लिया।' वहीं सोशल मीडिया पर अब एक्ट्रेस की इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे है। जिस वजह से इस वीडियो पर रिएक्शन भी आ रहे है।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना जल्द ही केजीएफ : चैप्टर 2 में दिखेंगी। इस फिल्म में रवीना रमिका सेन की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा रवीना छोटे पर्दे के रियालिटी डांस शो 'नच बलिए 9' में बतौर जज नजर आईं थीं।

 


raveena tandonauto rideniecemehendi ceremonyRasha ThadaniAnil ThadaniBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...