main page

रवीना टंडन ने वर्चुअली सेलिब्रेट किया करवा चौथ, फोन पर पति का चेहरा देख खोला व्रत

Updated 05 November, 2020 04:14:51 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस बार वर्चुअली तरीके करवा चौथ सेलिब्रेट किया। इन दिनों एक्ट्रेस हिमाचल के डलहौजी में शूटिंग कर रही हैं और पति अनिल थडानी से दूर होने के कारण उन्होंने उन्हें फोन से ही देखकर अपना व्रत खोला। रवीना ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस बार वर्चुअली तरीके करवा चौथ सेलिब्रेट किया। इन दिनों एक्ट्रेस हिमाचल के डलहौजी में शूटिंग कर रही हैं और पति अनिल थडानी से दूर होने के कारण उन्होंने उन्हें फोन से ही देखकर अपना व्रत खोला। रवीना ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


शूटिंग के चलते पति दूर रवीना ने अपने करवाचौथ में कोई कमी नहीं आने दी। बल्कि उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए अपने करवा चौथ को खास बना लिया।

Bollywood Tadka

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने एक हाथ में छलनी लेकर और दूसरे में फोन में पति की फोटो के सामने अपना व्रत खोला।

Bollywood Tadka

 

वीडियो कॉल में पति के दर्शन करते हुए एक्ट्रेस ने पानी पिया और उन्हें किस भी करती नजर आईं। 

Bollywood Tadka


रवीना ने इससे पहले अपनी और भी कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वो रेड आउटफिट और सोल्ह श्रृंगार ने बला की खूबसूरत दिखाई दीं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं। 

Bollywood Tadka
  

: suman prajapati

Raveena Tandoncelebratedvirtuallykarwa chauthAnil ThadaniBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...