main page

रवीना टंडन के नाम पर फेक अकाउंट बना मुंबई कमिश्नर के खिलाफ करता था आपत्तिजनक ट्वीट, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

01 November, 2020 01:47:37 PM

आज कल फर्जी अकाउंट केस काफी सामने आ रहे हैं। लोग किसी के नाम का फर्जी अकाउंट बना कर दूसरों को परेशान करते हैं। हाल ही मे एक्ट्रेस रवीना टंडन के नाम पर किसी ने फर्जी अकाउंट बनाया है। जिसके खिलाफ एक्ट्रेस ने केस दर्ज करवाया है।

मुंबई. आज कल फर्जी अकाउंट केस काफी सामने आ रहे हैं। लोग किसी के नाम का फर्जी अकाउंट बना कर दूसरों को परेशान करते हैं। हाल ही मे एक्ट्रेस रवीना टंडन के नाम पर किसी ने फर्जी अकाउंट बनाया है। जिसके खिलाफ एक्ट्रेस ने केस दर्ज करवाया है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस के साइबर सेल में उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि मेरे नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाया गया है। जिससे मुंबई पुलिस और मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इस अकाउंट से परमबीर सिंह का एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसके साथ आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की है। यूजर ने मराठी भाषा और मराठी बोलने वालों का भी अपमान किया। इस मामले में आईटी एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। ट्विटर ने इस हैंडल को ब्लॉक कर दिया है। 

Bollywood Tadka
एक दूसरे अधिकारी ने बताया कि जांच से पता चला है कि आरोपी ने  मुंबई पुलिस और राज्य सरकार को बदनाम करने के लिए बॉट का इस्तेमाल किया है। बॉट एक सॉफ्टवेयर प्रोग्राम होता है। बॉट्स का उपयोग कुछ कार्यों को स्वचालित करने के लिए किया जाता है। मतलब यह मनुष्यों के निर्देशों के बिना चल सकते हैं और यह अवैध नहीं हैं।

Bollywood Tadka


raveena tandonfilefiragainstfaketwitteraccountnameBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...