main page

नच बलिए 9: शांतनु-उर्वशी के बाद अब होस्ट मनीष पर भड़की रवीना टंडन, एक घंटे के लिए रुकी शूटिंग

15 September, 2019 02:49:39 PM

डांस रियालिटी शो ''नच बलिए 9'' शुरुआत से ही सुर्खियों में हैं। इस शो में आए दिन हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बार शो में डांस से ज्यादा आपसी विवाद ज्यादा चर्चा में हैं। शो के जजेस, कई कंटेस्टेंट्स और एक्स कपल्स के बीच लड़ाई की खबरें पहले ही सामने आ चुकी हैं।

मुंबई: डांस रियालिटी शो 'नच बलिए 9' शुरुआत से ही सुर्खियों में हैं। शो में आए दिन हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बार शो में डांस से ज्यादा आपसी विवाद ज्यादा चर्चा में हैं। शो के जजेस, कई कंटेस्टेंट्स और एक्स कपल्स के बीच लड़ाई की खबरें पहले ही सामने आ चुकी हैं। वहीं अब नच बलिए के सेट पर शो की जज रवीना और होस्ट मनीष पॉल के बीच भी लड़ाई की खबरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इन दोनों की टकरार की वजह से करीब 1 घंटे तक शो की शूटिंग रोकनी पड़ी। हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट में करीबी सूत्रों ने बताया कि शो के होस्ट मनीष पॉल ने शूट के दौरान अपने ईयरफोन पहने हुए थे, ताकि शो के मेकर्स उन्हें डायरेक्शन दे सकें। वहीं  मेकर्स के कुछ ने कहने पर मनीष ने कुछ अजीब तरह का मुहं बनाया तो इस दौरान रवीना उनके बिल्कुल सामने थीं।

Bollywood Tadka

मनीष की इस हरकत को देख रवीना को लगा कि एक्टर उन्हें देखकर अजीब एक्सप्रेशन दे रहे हैं। इस बात से रवीना को काफी गुस्सा आ गया और वो शूट छोड़कर अपनी वैनिटी वैन में चली गईं। इसके बाद मनीष भी गुस्से में अपनी वैनिटी वैन में चले गए।  दोनों के शो को बीच में छोड़कर चले जाने की वजह से शूटिंग करीब 1 घंटे तक रुकी रही। इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने दोनों को समझाकर सेट पर वापस आने के लिए समझाया।

Bollywood Tadka

 

शांतनु माहेश्वरी और रवीना में भी हुई बहस 

कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आईं  कि शांतनु माहेश्वरी की शो की जज रवीना टंडन के साथ बहस हो गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसाल शांतनु और उनकी बलिए यानि नित्‍यामी शिर्के को शो के जजेस रवीना टंडन और अहमद खान से जो स्कोर्स मिल रहे थे वो उससे खुश नहीं थे। शांतनु को लगता है कि जजेस दूसरे कंटेस्टेंट्स और उनमें भेदभाव करते हैं और जितने मार्क्स वो डिजर्व करते हैं उन्हें उससे काफी कम मार्क्स दिए जाते हैं।

 

 

उर्वशी ढोलकिया-रवीना टंडन


मनीष और शांतनु के अलावा रवीना की बहस उर्वशी ढोलकिया से भी हुई थीं। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर शो में वापसी करने आईं उवर्शी पर भी रवीना भड़क गईं थीं। दरअसल, उर्वशी अपने एलिमिनेशन से खुश नहीं थी। उन्होंने एलिमिनेट होने के बाद शो और जजेस के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था। जब उर्वशी स्टेज पर आईं तो रवीना ने कहा-'मौका यहां पर आप लोगों को दिया गया है। बाहर जाकर कुछ और उल्टा- सीधा बोलने का आपको कोई हक नहीं है।

 


raveena tandonmanish paulshootnach baliye 9salman khanshantanu maheshwariurvashi dholakiaBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip News
loading...