main page

Pics: मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं रवीना टंडन, कैजुअल आउटफिट में परफेक्ट दिखीं 45 की हसीना

Updated 11 August, 2020 04:17:15 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 45 की उम्र में भी अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जब भी कभी अपने घर से कहीं बाहर निकलती है तो मीडिया के कैमरे से खुद को नहीं बचा पाती।  हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के जुहू में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 45 की उम्र में भी अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जब भी कभी अपने घर से कहीं बाहर निकलती है तो मीडिया के कैमरे से खुद को नहीं बचा पाती।  हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के जुहू में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 45 की रवीना ब्लैक टॉप और डार्क ग्रीन लोअर में परफेक्ट दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को साथ एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और बालों पर चश्मा उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है।

Bollywood Tadka

कोरोना से बचाव के लिए एक्ट्रेस ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। गाड़ी में बैठते हुए एक्ट्रेस मीडिया के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रवीना जल्द ही फिल्म 'केजीएफ पार्ट 2' में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई देंगी। केजीएफ के जरिए रवीना लंबे समय बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगी।
 
 Bollywood Tadka
 
 
  

 
 

 

 

 
 
 

Edited By: suman prajapati

raveena tandonlooksperfectcasual outfitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...