main page

46 की रवीना ने लेटेस्ट फोटोशूट से मचाया तहलका, ग्रीन गाउन ड्रेस में चेयर के साथ दिए लाजवाब पोज

Updated 04 March, 2021 03:35:39 PM

मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो आज भी अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं। उन्हें देखकर कोई ये अंदाजा नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस 46 साल की हैं। एक्ट्रेस हर लुक को बड़े सलीके के साथ कैरी करती हैं। उनके हर लुक में उनका अलग ही फैशन स्टाइल देखने को मिलता है, जो कि फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं। रवीना टंडन ने ये फोटोशूट ग्रीन कलर की प्रिंटेड गाउन ड्रेस में करवा

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो आज भी अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं। उन्हें देखकर कोई ये अंदाजा नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस 46 साल की हैं। एक्ट्रेस हर लुक को बड़े सलीके के साथ कैरी करती हैं। उनके हर लुक में उनका अलग ही फैशन स्टाइल देखने को मिलता है, जो कि फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


रवीना टंडन ने ये फोटोशूट ग्रीन कलर की प्रिंटेड गाउन ड्रेस में करवाया है। साइड कट ड्रेस में उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने राउंड शेप इयररिंग्स, ओपन हेयर्स और मैचिंग हील्स के साथ कमप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

कभी चेयर के पीछे खड़े होकर तो कभी बैठकर रवीना अपना कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रवीना को आखिरी बार टीवी शो 'नच बलिए 9' में जज के तौर पर देखा गया था। वहीं एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ 2' है। जिसमें वो सुपरस्टार यश और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

raveena tandonlooksstunninggreen gown dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...