main page

प्लेन में ऐसे की थी रवीना टंडन ने अपनी सीट सैनिटाइज,बोली-'चाहे पागलपन है,मगर सही'

03 April, 2021 01:08:53 PM

भारत में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर तेजी से उछाल आया है। इस डेडली वायरस के कारण हालात इतने खराब हो गए हैं कि ऐसा लग रहा है कि कुछ जगहों पर एक बार फिर पूरी तरह लॉकडाउन लगाया जा सकता है। बी-टाउन इंडस्ट्री से भी कोविड 19 के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं कई स्टार्स अपनी पोस्ट के जरिए फैंस को इस वायरस से बचने की सलाह दे रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडनने अपना एक पुराना वीडियो शेयर करके लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है।

मुंबई: भारत में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर तेजी से उछाल आया है। इस डेडली वायरस के कारण हालात इतने खराब हो गए हैं कि ऐसा लग रहा है कि कुछ जगहों पर एक बार फिर पूरी तरह लॉकडाउन लगाया जा सकता है। बी-टाउन इंडस्ट्री से भी कोविड 19 के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं कई स्टार्स अपनी पोस्ट के जरिए फैंस को इस वायरस से बचने की सलाह दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडनने अपना एक पुराना वीडियो शेयर करके लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है। रवीना टंडन का ये वीडियो दिसंबर 2020 का है। इस वीडियो में वह ह प्लेन में सफर करते हुए अपनी सीट और आसपास के एरिया को सैनिटाइज करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा- 'यह मेरा पागलपन है, मगर सही है।

Bollywood Tadka

कोरोना के समय में उड़ान भरने का दिसंबर 2020 का पुराना वीडियो.. कृपया मास्क पहने रहें। कल भारत में कोरोना के मामलों में सबसे ज्यादा उछाल आया है। चलिए, अपनी और दूसरों की सुरक्षा के प्रति सावधान रहते हैं। आप केवल कोरोना फैलाने वाले करियर भी हो सकते हैं इसलिए अपने आसपास के लोगों के लिए सचेत रहें।'

Bollywood Tadka

मार्च 2020 में भी रवीना ने अपना एक वीडियो शेयर कर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति सचेत रहने का संदेश दिया था। वीडियो में रवीना टंडन ट्रेन में सफर करने से पहले अपनी सीट और केबिन को सैनिटाइज करती नजर आ रही थीं। 

काम की बात करें तो रवीना आखिरी बार डांस रियालिटी शो नच बलिए में बतौर जज नजर आईं थी। रवीना जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ संजय दत्त और साउथ स्टार यश हैं। 
 


raveena tandonsharethrowback videoadvise fanscoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...