main page

हिमाचल की बर्फीली वादियों का लुत्फ उठा रहीं रवीना टंडन, 'शाहरुख खान स्टाइल' में पोज देती आईं नजर

Updated 13 December, 2020 12:35:15 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पिछले काफी दिनों से हिमाचल में दिन बिता रही हैं। शूटिंग के साथ-साथ एक्ट्रेस हिमाचल की वादियों का भी खूब लुत्फ उठा रही हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस वहां से अपनी खूबसूरत अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस को भी अपडेट्स दे रही हैं। अब हाल ही में रवीना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो एक्टर शाहरुख खान की तरह पोज देती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पिछले काफी दिनों से हिमाचल में दिन बिता रही हैं। शूटिंग के साथ-साथ एक्ट्रेस हिमाचल की वादियों का भी खूब लुत्फ उठा रही हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस वहां से अपनी खूबसूरत अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस को भी अपडेट्स दे रही हैं। अब हाल ही में रवीना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो एक्टर शाहरुख खान की तरह पोज देती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka


रवीना टंडन ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस के साथ हाई नेक शूज और ब्राउन मफ्लर में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान रवीना ने अपने बाल खुले किए हुए हैं और चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए हुए हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक को कमप्लीट करते हुए एक्ट्रेस शाहरुख खान के स्टाइल में बाहें फैलाए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, खूबसूरत हिमाचल की पहाड़ियों के बीच ‘स्विट्जरलैंड के शाहरुख’ स्टाइल में। ब्यूटीफुल इंडिया से मुझे प्यार है। ये देश है मेरा।‘

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रवीना जल्द ही सुपरस्टार यश के साथ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर संजय दत्त भी अहम भूमिका में शामिल हैं। इस फिल्म के जरिए रवीना लंबे समय बाद फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं।  
 
 
 

: suman prajapati

Raveena TandonsharesphotosposingShahrukh KhanstyleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...