main page

स्टनिंग लुक में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं रवीना, चेहरे की मुस्कान ने जीता फैंस का दिल

Updated 28 February, 2021 01:00:11 PM

90''s की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन खूबसूरती में आज की हीरोइनो को मात देती हैं। उन्हें देख के ऐसा लगता है की वक्त के साथ रवीना की खूबसूरती और भी बढ़ गई है। चाहे रवीना टंडन फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अक्सर वो फैमिली के साथ कही न कही स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हो जाती है।एयरपोर्ट स्टाइल हो या फिर अवार्ड फंक्शन रवीना का लुक हमेशा स्टाइलिश होता है। हाल ही में ही रवीना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान रवीना काॅफी कलर टाॅप और प्लाजो में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

मुंबई: 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन खूबसूरती में आज की हीरोइनो को मात देती हैं। उन्हें देख के ऐसा लगता है की वक्त के साथ रवीना की खूबसूरती और भी बढ़ गई है। चाहे रवीना टंडन फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अक्सर वो फैमिली के साथ कही न कही स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हो जाती है।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट स्टाइल हो या फिर अवार्ड फंक्शन रवीना का लुक हमेशा स्टाइलिश होता है।  हाल ही में ही रवीना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान रवीना काॅफी कलर टाॅप और प्लाजो में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, लिपस्टिक उनके लुक को परफैक्ट बना रहा है। पैपराजी पर नजर पड़ते ही रवीना ने कूल अंदाज में पोज दिए।उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रवीना आखिरी बार  छोटे पर्दे के डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में बतौर जज नजर आईं थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो रवीना जल्द ही फिल्म केजीएफ 2 में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ संजय दत्त और साउथ एक्टर यश हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

raveena tandonspottedmumbai airportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...