main page

रवीना टंडन ने बताया अपने सुंदर दिखने का राज, तस्वीर की शेयर

Updated 01 September, 2019 05:36:35 PM

एक्ट्रेस रवीना टंडन अभी एक टेलीविज़न रियलिटी शो को जज कर रही हैं। अपनी सुंदरता के लिए अपने फैंस के दिल में खास जगह बनाने वाली इस एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी मेकअप टीम की एक तस्वीर शेयर की

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्ट्रेस रवीना टंडन अभी एक टेलीविज़न रियलिटी शो को जज कर रही हैं। अपनी सुंदरता के लिए अपने फैंस के दिल में खास जगह बनाने वाली इस एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी मेकअप टीम की एक तस्वीर शेयर की, जो एक्ट्रेस को स्क्रीन पर हसीन दिखाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ती है। 

Bollywood Tadka, raveena tondon beauty

अपने मेकअप आर्टिस्ट्स की तस्वीर को शेयर करते हुए, जो काम करने में बिजी हैं कि ऐक्ट्रेस अपने बाल, एसेसरीज और ड्रेस सही से पहने, रवीना ने लिखा: "लुक के पीछे की सेना देखो "♥" मैं उनके बिना ये नहीं कर सकती!"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The army behind “the look” ♥️ can’t do without them !

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on Sep 1, 2019 at 2:45am PDT

यह वास्तव में एक्ट्रेस द्वारा किया गया स्वीट गेस्चर था, क्योंकि आमतौर पर हम स्क्रीन के पीछे काम करने वाले लोगों को सामने लाने के लिए ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं।
इस बीच, वर्कफ़्रंट पर, रवीना ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में 'शहर की लडकी' में सुनील शेट्टी के साथ एक कैमियो किया था।

Bollywood Tadka, raveena

: Smita Sharma

Raveena Tandon stunning lookactressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...