main page

बिना मेकअप के एेसी दिखती है रवीना टंडन, तस्वीर देख होंगे हैरान

Updated 23 July, 2018 03:16:00 PM

बॉलीवुड स्टार्स के रील और रियल लुक में काफी फर्क होता है। कई बार जैसे वह मेकअप में दिखते है वैसे वह बिना मेकअप के नहीं दिखते है। हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इंस्टा पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही है।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स के रील और रियल लुक में काफी फर्क होता है। कई बार जैसे वह मेकअप में दिखते है वैसे वह बिना मेकअप के नहीं दिखते है। हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इंस्टा पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

रवीना बिना मेकअप के काफी अलग दिखती हैं। वहीं जब कभी वो मेकअप के साथ सामने आती हैं तो उन्हें देखकर फैंस की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। इस तस्वीर में आप उनकी नेचुरल ब्यूटी का अंदाजा लगा सकते हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि हाल ही में रवीना ने अपना हेयर स्टाइल चेंज किया है। इसके बाद से रवीना एकदम अलग नजर आ रही हैं। साल 1991 से बॉलीवुड में एक्टिव रवीना दिलवाले, मोहरा, लाढ़ला और सत्ता जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं। करियर के शुरुआती दिनों में रवीना ने जमकर नाम कमाया, हालांकि लंबे समय से रवीना फिल्मों से दूर हैं लेकिन रियलिटी शो में अक्सर नजर आती रहती हैं। 

 

 

:

Raveena Tandonwithout makeuplook

loading...