main page

Pics: गोल्डी बहल की बर्थडे पार्टी में कपल्स का जमावड़ा, पतियों संग दिखी एक्ट्रेसेस की जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 25 January, 2020 12:46:08 PM

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के पति और फिल्म मेकर गोल्डी बहल ने बीते शुक्रवार अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर गोल्डी ने ग्रेंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। पार्टी पर बी-टाउन के कई बड़े स्टार्स को इन्वाइट किया। पार्टी में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना और जेनेलिया का उनके पतियों संग ग्लेमरस अंदाज देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के पति और फिल्म मेकर गोल्डी बहल ने बीते शुक्रवार अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर गोल्डी ने ग्रेंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। पार्टी पर बी-टाउन के कई बड़े स्टार्स को इन्वाइट किया। पार्टी में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना और जेनेलिया का उनके पतियों संग ग्लेमरस अंदाज देखने को मिला। 

Bollywood Tadka
पार्टी में एक्ट्रेस रवीना टंडन पति अनिल थदानी के साथ गॉर्जियस नजर आईं। लुक की बात करें तो इस दौरान रवीना ऑल ब्लैक वियर में मैचिंग थाई हाई बूट्स में परफेक्ट दिखाई दीं। इस लुक को एक्ट्रेस ने व्हाइट चेक लॉन्ग ब्लेजर के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मैरून लिपस्टिक, राउंड शेप इयररिंग्स और हाई पोनी में एक्ट्रेस गजब की दिखाई दे रही हैं। लुक को कैरी करते हुए रवीना पति के साथ जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार का एक-साथ जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिल रहा है। इस दौरान ट्विंकल ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में ग्लेमरस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। एक्टर अक्षय कुमार ब्लैक एंड ग्रे आउटफिट में वाइफ संग जमकर पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
वहीं हमेशा की तरह रितेश और जेनेलिया का एक साथ लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान जेनेलिया प्रिंटेड वन पीस ड्रेस में किलर स्माइल के साथ फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं साथ खड़े रितेश येलो टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए कपल में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।
 

Edited By: suman prajapati

raveenatwinklegeneliagoldie behlbirthday partyhusbandsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...