main page

आमिर खान को IPL में मौका मिलने के सवाल पर भारतीय क्रिकेट कोच रवि शास्त्री ने कही ये बात

Updated 19 May, 2022 05:15:24 PM

आमिर खान को IPL में मौका मिलने के सवाल के जवाब में भारतीय क्रिकेट कोच रवि शास्त्री ने कहा, ''उन्हें किसी भी टीम में मिल जाएगा''

नई दिल्ली। आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में कोई कमी नही छोड़ रहें है। उन्होंने नेटिज़न्स के बीच प्रत्याशा को और बढ़ाने के लिए फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग अलग एक्टिविटीज प्लान की हैं। इसमें पॉडकास्ट #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan शुरू करने से लेकर दर्शकों के बीच फिल्म  के म्यूजिक एल्बम को लेकर भी उत्सुकता पैदा कर दी हैं।

 

 

ऐसे में हाल ही में, आमिर खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सुपरस्टार क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे और उन्होंने 'कहानी' गाने की रिलीज को लेकर अपने प्रशंसकों के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया था। उसी वीडियो में, आमिर खान को यह पूछते हुए सुना गया था कि क्या उन्हें आईपीएल की किसी एक टीम के लिए खेलने का मौका मिला है। इस वीडियो के वायरल होते ही इसने लोगों के बीच चर्चा की एक नई लहर पैदा कर दी।

 

आज, स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक रिएक्शन वीडियो आमिर खान को स्पॉट में रखते हुए अपलोड किया था। चैनल के एक न्यूज एंकर ने रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर के पास आने वाले IPL लीग में मौका है, जिस पर पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच ने जवाब दिया, “वह नेट में अच्छे दिखते हैं। हालांकि,  उनके फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है। लेकिन उन्हें किसी भी टीम में मौका मिला जायेगा।"


Ravi Shastri analysis on aamir khan battingaamir khanindian cricket coach Ravi Shastri
loading...