main page

दुखदः गले के कैंसर से जंग लड़ रहे रवींद्र बेर्डे की हार्ट अटैक ने ली जान, 78 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Updated 13 December, 2023 01:35:02 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही दिनेश फनडि्स, जूनियर महमूद जैसे स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा था। वहीं अब फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री को लगातार  एक और गहरा झटका लगा है। खबर है कि 'सिंघम' और 'नायक' जैसी फिल्‍मों में काम कर चुके पॉपुलर एक्‍टर रवींद्र ब

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही दिनेश फनडि्स, जूनियर महमूद जैसे स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा था। वहीं अब फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री को लगातार  एक और गहरा झटका लगा है। खबर है कि 'सिंघम' और 'नायक' जैसी फिल्‍मों में काम कर चुके पॉपुलर एक्‍टर रवींद्र बेर्डे का निधन हो गया है। रवींद्र बेर्डे ने 13 दिसंबर को 78 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। रवींद्र लंबे समय से गले के कैंसर से पीड़‍ित थे और इसका इलाज करवा रहे थे। वह दिग्‍गज एक्‍टर दिवंगत लक्ष्‍मीकांत बेर्डे के भाई थे। 

Bollywood Tadka


जानकारी के मुताबिक रवींद्र बीते कुछ महीनों से गले के कैंसर के इलाज के लिए मुंबई के टाटा अस्‍पताल में भर्ती थे। 13 दिसंबर को इलाज के दौरान ही उन्‍हें दिल का दौरा पड़ा और इस कारण उनकी मौत हो गई। रवींद्र बेर्डे को दो दिन पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिली थी। लेकिन बुधवार सुबह उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा। आनन फानन में उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। परिवार में रवींद्र बेर्डे की पत्नी, दो बच्चे, बहू और एक पोता है।

Bollywood Tadka
 रवींद्र बेर्डे 'नायक: द रियल हीरो' में अनिल कपूर के साथ नजर आए थे। जबकि वह रोहित शेट्टी की 'सिंघम' फिल्‍म में भी प्रमुख भूमिका में थे। उन्होंने हिंदी के अलावा कई मराठी फिल्मों में भी काम किया था।

Content Writer: Smita Sharma

Ravindra Berdepasses away78battlingThroat cancerHeart AttackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...