main page

मशहूर एक्टर रविंद्र मनकानी के बेटे को पुलिस ने किया अरेस्ट, प्राइवेट बैंक का डेटा चुराने का लगा आरोप

Updated 17 March, 2021 03:25:49 PM

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक और गिरफ्तारी का मामला सामने आया है। मराठी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रविंद्र मनकानी के बेटे रोहन रविंद्र मनकानी को पुणे की साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके बेटे पर प्राइवेट बैंक अकाउंट का डाटा चोरी करने और उन्हें बेचने का आरोप लगा है। पुलिस ने रोहन समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। साइबर सेल के अधिकारियों के अनुसार, पुलिस ने तीन अन्य लोगों को भी इस मामले में नोटिस जारी किए हैं। गिरफ्तार किए गए 9 लोगों में से दो की पहचान रोहन रवींद्र मनकानी और सुधीर श

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक और गिरफ्तारी का मामला सामने आया है। मराठी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रविंद्र मनकानी के बेटे रोहन रविंद्र मनकानी को पुणे की साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके बेटे पर प्राइवेट बैंक अकाउंट का डाटा चोरी करने और उन्हें बेचने का आरोप लगा है। पुलिस ने रोहन समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। साइबर सेल के अधिकारियों के अनुसार, पुलिस ने तीन अन्य लोगों को भी इस मामले में नोटिस जारी किए हैं।

Bollywood Tadka


गिरफ्तार किए गए 9 लोगों में से दो की पहचान रोहन रवींद्र मनकानी और सुधीर शांतिलाल भटेवरा उर्फ ​​जैन के रूप में हुई। मनकानी एक फिल्म निर्माता, एक अभिनेता, और फिल्म निर्माता रविंद्र मनकानी के बेटे हैं।

पुलिस ने दोनों के पास से, 216,29,34,240.87 की सामूहिक राशि के साथ 11 मोबाइल फोन, दो कार, एक दोपहिया और निष्क्रिय बैंक खातों के डेटा के साथ 25 लाख बरामद किए हैं।
साइबर सेल के एक अधिकारी ने कहा- “ये गिरफ्तारी प्रारंभिक सूचना पर आधार पर की गई हैं और हम इसकी अच्छे से जांच कर रहे हैं कि सभी इसमें शामिल हैं या नहीं। हम इसकी आगे की जांच कर रहे हैं और हम इसकी जड़ तक पहुंचेंगे।
 

Content Writer: suman prajapati

Ravindra MankanisonRohan Ravindra mankaniarrestedchargestealingdataprivate banksBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...