main page

दुल्हन बन रैंप पर उतरीं शहनाज गिल, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 21 June, 2022 07:17:23 AM

बी-टाउन में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो सुर्खियों में आ जाता है। आम जनता भी स्टार्स से जुड़ी हर चीज को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में भी बहुत कुछ देखने को मिला। अगर आपने ये खबरें मिस कर दी हैं तो चिंता मत करिए हम आपको इन खबरों से रूबरू होने का जबरदस्त

मुंबई: बी-टाउन में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो सुर्खियों में आ जाता है। आम जनता भी स्टार्स से जुड़ी हर चीज को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में भी बहुत कुछ देखने को मिला। अगर आपने ये खबरें मिस कर दी हैं तो चिंता मत करिए हम आपको इन खबरों से रूबरू होने का जबरदस्त मौका लेकर आए हैं।

आइए डालते हैं खबरों पर एक नजर...

दुल्हन बन रैंप पर उतरी शहनाज गिल ने लूटी महफिल 
फैशन को ग्लैम का तड़का देने वाली डीवा ऐसे शब्द सुन लोगों के दिलों में जो नाम अब सिर्फ एक ही हसीना का नाम याद आता है, वो है पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल। शहनाज ने अब फैशन की दुनिया में भी डेब्यू कर लिया। शहनाज रविवार शाम को अहमदाबाद में हो रहे फैशन वीक में पहुंची। यहां उन्होंने डिजाइनर समंत चौहान के लिए रैंप वॉक किया है। शहनाज जब दुल्हन बन रैंप पर उतरीं तो लोग बस उन्हें देखते ही रह गए।

यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार हुए ऑस्कर विनर पॉल हैगिस
ऑस्कर विनर कॉमिडयन डायरेक्टर पॉल हैगिस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। पॉल हैगिस को यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस ने कॉमिडयन डायरेक्टर को दक्षिण इटली से गिरफ्तार किया। साल 2017 में ऑस्कर विनर डायरेक्टर पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक लड़की के साथ कथित रूप से 2 दिन तक बलात्कार किया था। इस गिरफ्तारी के बाद डायरेक्टर का बयान सामने आया है।

फादर्स डे पर बेटी संग निक जोनस की प्यारी तस्वीर
फेमस कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सेरोगेसी के जरिए एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है। बेटी के जन्म के बाद से ही निकयंका की खुशी का ठिकाना नहीं है। जब से बेटी मालती घर लौटी है प्रियंका और निक उसके साथ वक्त बिताने का एक लम्हा नहीं छोड़ते। 19 जून को फादर्स डे के खास दिन प्रियंका ने बेटी मालती की तरफ से निक जोनस के लिए दिल छू लेने वाला फादर्स डे पोस्ट लिखा। 

''Orion Keech Singh'' नाम से जाना जाएगा युवराज-हेजल का लाडला
एक्ट्रेस हेजल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के घर इसी साल जनवरी में पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। हेजल ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद से ही ये कपल अपने पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहा है। 19 जून को फादर्स डे के मौके पर कपल ने अपने नन्हें शहजादे संग प्यारी तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर कर हेजल और युवराज ने बताया है कि उन्होंने अपने पहले बच्चे का क्या नाम रखा है। हेजल और युवराज ने बताया है कि बेटे का नाम उन्होंने ओरायन कीच सिंह रखा है। 

कैनल थैरपी के कारण बिगड़ा एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा
स्टार्स सुंदर दिखने के लिए कई तरह की सर्जरी करवाते हैं। वहीं एक कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश को रूट कैनल सर्जरी करवाना भारी पड़ गया।गलत ट्रीटमेंट का क्या हश्र हुआ है यह स्वाति सतीश का चेहरा देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु की रहने वालीं स्वाति सतीश ने हाल ही रूट कैनल थैरपी करवाई थी। इसके बाद उनके पूरे चेहरे पर सूजन आ गई। पूरा हुलिया बिगड़ चुका है, जिसके कारण स्वाति सतीश को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। 

जस्टिन बीबर की तरह इस एक्ट्रेस का भी आधा चेहरा हो गया था पैरालाइज
इंटरनेशल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने हाल ही में बताया था कि मसे हंट सिंड्रोम के कारण उनके चेहरे का आधा हिस्सा पैरालाइज हो गया है। इस खबर को सुन लाखों फैंस को बड़ा झटका लगा था। जस्टिन बीबर ने इस वजह से अपने कॉन्सर्ट और परफॉर्मेंस भी बंद कर दिए हैं। वैसे हम आपको बता दें कि जस्टिन बीबर ही नहीं बी-टाउन की एक और एक्ट्रेस हैं जो इस सिंड्रोम का शिकार हो चुकी हैं हालांकि अब वह बिल्कुल ठीक हैं। इस एक्ट्रेस का नाम ऐश्वर्या सखुजा है। ऐश्वर्या सखुजा को एक बार रामसे हंट सिंड्रोम ने जकड़ लिया था। यह 8 साल पहले की बात है जिसके बारे में ऐश्वर्या सखुजा ने अब खुलासा किया है।

रिलीज से पहले कोर्ट में होगी करण जौहर की 'जुग जुग जियो' की स्क्रीनिंग
एक्टर वरुण धवन और कियारा अडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' 24 जून को रिलीज हो रही है। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। करण जौहर की फिल्म पर गाना से लेकर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगा है। हाल ही में फिल्म पर लगे कॉपीराइट मामले में रांची सिविल कोर्ट ने एक अहम आदेश पारित किया है। दरअसल, रांची सिविल कोर्ट की कमर्शियल कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार रिलीज से पहले कोर्ट के सामने फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी।

विमेन इन ब्‍लू... रिलीज हुआ तापसी पन्नू की 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर
एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'शाबाश मिट्ठू' भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान 'मिताली राज' की बायोपिक है। फिल्म में मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर की शुरुआत में मिताली जर्सी पहन कर चौके छक्के लगाती हुई नजर आ रही है। इसके बाद मिताली अपने साथी क्रिकेटरों से कह रही है कि 'मैं आठ साल की थी, तब किसी ने ये सपना  दिखाया था। मैन इन ब्‍लू की तरह विमेन इन ब्‍लू…'

अचानक हार्ट रेट बढ़ने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती दीपिका!
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बीते दिनों से अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में हैं। खबर थी कि हार्ट रेट अचानक बढ़ गई और तबीयत बिगड़ने पर उन्हें हैदराबाद के कमिनेनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। इस खबर ने हर किसी को परेशान कर दिया। वहीं अब प्रोजेक्ट K के प्रोड्यूसर ने दीपिका की सेट पर तबीयत खराब होने और अस्पताल में भर्ती करवाने की खबरों काखंडन किया है। 

नेगेटिव किरदारों की वजह से आज भी काम के लिए संघर्ष कर रही उर्वशी ढोलकिया
एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने छोटे पर्दे पर अच्छी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने टीवी शोज में ज्यादातर नेगेटिव किरदार ही निभाए हैं। शो ''कसौटी जिंदगी की'' में उर्वशी ने कोमोलिका का किरदार निभाया, जिससे एक्ट्रेस को असली पहचान मिली। इतनी पहचान बनाने के बाद भी एक्ट्रेस को काम नहीं मिल रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने खुलासा किया है कि हमेशा नेगेटिव किरदार निभाने की वजह से बतौर एक्ट्रेस रोल मिलने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।


Shahnaz GillbrideBollywood
loading...