main page

‘फ्रेंड्स’ फेम एक्टर मैथ्यू पेरी का निधन, रेखा ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 29 October, 2023 05:38:14 PM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर वेब सीरीज ‘फ्रेंड्स’ में चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले एक्टर मैथ्यू पेरी का निधन हो गया है। इस खबर से उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है और इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। वहीं, हाल ही में एक एक वेडिंग रिसेप्शन सदाबहार एक्ट्रेस रेखा दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूती नजर आईं। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर वेब सीरीज ‘फ्रेंड्स’ में चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले एक्टर मैथ्यू पेरी का निधन हो गया है। इस खबर से उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है और इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। वहीं, हाल ही में एक एक वेडिंग रिसेप्शन सदाबहार एक्ट्रेस रेखा दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूती नजर आईं। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

वेब सीरीज ‘फ्रेंड्स’ फेम एक्टर मैथ्यू पेरी का निधन 

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर वेब सीरीज ‘फ्रेंड्स’ में चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले एक्टर मैथ्यू पेरी का निधन हो गया है। एक्टर सिर्फ 54 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। मैथ्यू के निधन की खबर से उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है और इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है।

 

वेडिंग रिसेप्शन में सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर 

एक समय ऐसा था जब शत्रुघ्न सिन्हा और रेखा दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करते थे, लेकिन एक वक्त के बाद दोनों के बीच मनमुटाव सही हो गया और वे फिर से हंसकर बात करने लगे। रेखा दिग्गज एक्टर की बेहद रिस्पेक्ट करती हैं। हाल ही में ऐसा एक वेडिंग रिसेप्शन में देखने को मिला, जब सदाबहार एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के पापा शत्रुघ्न के पैर छूती नजर आईं। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस जेस्चर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

गृह प्रवेशः फैमिली संग हवन कर नए घर में शिफ्ट हुईं काजल अग्रवाल 

काजल अग्रवाल बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। इन दिनों काजल फिल्मों से दूर अपने परिवार और बेटे की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। इसी बीच सिंघम एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली संग नए घर में प्रवेश किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और साथ ही एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

 

वेडिंग रिसेप्शन में 'हुस्न ए परी' बनकर पहुंची जैकलीन फर्नांडिस

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस हैं, जो हमेशा अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं। कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग एक्ट्रेस का फैशन और स्टाइल ऑन द टॉप रहता है। इसी बीच बीती रात जैकलीन को आंद्रे टिमिन्स के बेटे लेस्ली टिमिन्स की वेडिंग रिसेप्शन में स्पॉट किया गया, जहां वह बेहद खूबसूरत लुक से सबका दिल चुराती दिखीं। पार्टी से हसीना की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

दिल्ली में अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी कियारा आडवाणी 

करवाचौथ का व्रत इस बार 1 नवंबर को मनाया जा रहा है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस हैं जो पहली बार अपने पति की लंबी उम्र के लिए भूखी प्यासी रहेंगी। वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी पहली बार पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए यह व्रत रखेंगी। खास बात यह है कि कियारा अपना पहला करवाचौथ मुंबई में नहीं, बल्कि दिल्ली में मनाएंगी और उसके लिए वह दो दिन पहले ही पति संग राजधानी के लिए रवाना हो गई हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

येलो साड़ी में कैटरीना का कातिलाना अंदाज, तस्वीरें देख बन जाएगा दिन

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। आज रविवार को दिवा ने अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिन बना दिया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर छा गई हैं और फैंस इन पर कमेंट कर खूब प्यार उड़ेल रहे हैं।

 

जेल की सजा काट रहे पति को चिट्ठियां भेजती थीं शिल्पा शेट्टी, 'यूटी 69' की रिलीज से पहले राज कुंद्रा ने दिखाई झलक


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा 'UT 69' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी यह फिल्म महज कुछ ही दिनों में पर्दे पर रिलीज होगी, जिसमें राज की करीब 63 दिनों की जेल जर्नी दिखाई जाएगी। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले राज कुंद्रा आए दिन अपने जेल के दिनों को लेकर नए-नए खुलासे कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होने सोशल मीडिया पर जेल में परिवार द्वारा भेजी गई चिट्ठियों की एक झलक दिखाई है।

 

खास फोटो शेयर कर सोनम ने देवर को विश किया बर्थडे
 

एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया की दुनिया में खासी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे वायु की फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सोनम ने एक फोटो शेयर कर अपने देवर को बर्थडे विश किया है, जिसमें उनका लाडला भी साथ नजर आ रहा है। फैंस चाचा-भतीजे की इस फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...