main page

सामंथा ने खरीदा नया फ्लैट! 'द केरल स्टोरी' पर लगे बैन पर CBFC मेंबर वीणा ने जताई नाराजगी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 11 May, 2023 06:10:11 AM

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि सामंथा ने हैदराबाद में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है। वहीं, द केरल स्टोरी पर केरल और पश्चिम बंगाल में लगे बैन को लेकर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की मेंबर वाणी त्रिपाठी भी गुस्

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि सामंथा ने हैदराबाद में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है। वहीं, द केरल स्टोरी पर केरल और पश्चिम बंगाल में लगे बैन को लेकर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की मेंबर वाणी त्रिपाठी भी गुस्सा जाहिर किया है और इस फैसले को अलोकतांत्रिक बताया। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

नहीं रहे मशहूर निर्देशक और एक्टर मोहन महर्षि

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशक, एक्टर और नाटककार मोहन महर्षि का निधन हो गया है। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के निदेशक 83 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए हैं। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

सामंथा ने हैदराबाद में खरीदा नया फ्लैट!  

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब हाल ही एक्ट्रेस अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि सामंथा ने हैदराबाद में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है। हालांकि, इन खबरों की पुष्टि सामंथा ने खुद नहीं की है।

 

Karnataka Election: वोट डालने पहुंचे मशहूर एक्टर प्रकाश राज 

10 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रेटीज भी वोटिंग में अपना योगदान देने जा रहे हैं। हाल ही में एक्टर प्रकाश राज और एक्ट्रेस अमूल्य पति जगदीश आर चंद्रा के साथ बेंगलुरु के आरआर नगर स्थित मतदान करने पहुंचे, जहां से उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

'द केरल स्टोरी' देखने के बाद फिल्म के सपोर्ट में उतरीं स्मृति ईरानी 

विवादों के बीच रिलीज हुई 'द केरल स्टोरी' पर्दे पर लोगों का दिल जीतने में खूब कामयाब हो रही है। फिल्म देखने के बाद लोग इस पर अपनी पॉजिटिव प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने भी अदा शर्मा स्टारर यह फिल्म देखी और उन लोगों का निशाना साधा है जो इसका विरोध कर रहे है।

 

राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार

'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत की जिंदगी से पिछले काफी समय से मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पहले राखी की मां निधन हो गया और बाद में उनके पति आदिल दुर्रानी ने उन्हें धोखा दे दिया। अब जैसे कैसे वह इस गम से बाहर आ रही थी कि अब उनके भाई राकेश सावंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिससे राखी की एक टेंशन फिर बढ़ गई है।



टीम के लिए शानदार तालियां...यूजर्स को पसंद आया 'आदिपुरुष' का ट्रेलर 

प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच फैंस के इंतजार को कम करते हुए मेकर्स ने बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। दर्शकों को आदिपुरुष का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है और लोगों के इस पर खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं।

 

Beauty in Red: हाई स्लिट ड्रेस में शहनाज ने बरपाया हुस्न का कहर

इसमें कोई शक नहीं कि शहनाज गिल हर लुक को ग्रेस के साथ कैरी करती हैं। कोई फोटोशूट हो या पार्टी..सलमान खान की एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में उन्होंने हॉट फोटोशूट करवाकर इंटरनेट का टेम्परेचर बढ़ा दिया। उनकी कातिलाना तस्वीरें देख फैंस भी आहें भर रहे हैं।

 

केदारनाथ पहुंच बाबा के रंग में रंगी सारा अली खान 
 

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटड एक्ट्रेसेस में से एक सारा अली खान को घूमने का बहुत शौक है। वह अक्सर काम से वक्त निकालकर घूमने निकली रहती हैं। इन दिनों सारा अली खान उत्तराखंड पहुंची हुई हैं। वहां पहुंचकर एक्ट्रेस भोलेनाथ के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने वहां से अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

 

'द केरल स्टोरी' पर लगे बैन पर CBFC मेंबर वीणा त्रिपाठी ने जताई नाराजगी 

'द केरल स्टोरी' को केरल और पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया है। दोनों राज्यों में मूवी को बैन करने को लेकर फिल्ममेकर्स के अलावा कई हस्तियों ने भी आपत्ति जताई है। वहीं, अब 'द केरल स्टोरी' पर लगे बैन के फैसले पर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की मेंबर वाणी त्रिपाठी भी गुस्सा जाहिर किया है और इस फैसले को अलोकतांत्रिक बताया।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...