main page

शिल्पा शेट्टी के घर से हुई चोरी, नेहा मर्दा ने किया बेटी का नामकरण...पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें

Updated 15 June, 2023 05:59:52 PM

‘बालिका वधु’ फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा शादी के 10  साल बाद एक बच्चे की मां बनकर बेहद खुश हैं। बेटी के जन्म के दो महीने बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी लाडली का नामकरण किया है। एक्ट्रेस ने बेटी के नामकरण के अवसर को धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जिसका उन्होंने वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में अपनी मां के 89वें बर्थडे पर घर पर पार्टी होस्ट की, जिसमें उनके कई करीबी भी शामिल हुए। आमिर की मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘बालिका वधु’ फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा शादी के 10  साल बाद एक बच्चे की मां बनकर बेहद खुश हैं। बेटी के जन्म के दो महीने बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी लाडली का नामकरण किया है। एक्ट्रेस ने बेटी के नामकरण के अवसर को धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जिसका उन्होंने वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुपरस्टार आमिर खान ने हाल ही में अपनी मां के 89वें बर्थडे पर घर पर पार्टी होस्ट की, जिसमें उनके कई करीबी भी शामिल हुए। आमिर की मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। आइए इसी कड़ी ने जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

आमिर खान ने धूमधाम से मनाया मां का 89वां जन्मदिन

सुपरस्टार आमिर खान फिल्मों के दमदार एक्टर होने के साथ ही बेस्ट फैमिली मैन भी हैं। उन्हें अक्सर फैमिली के साथ फंक्शन एंजॉय करते देखा जाता है और वह अपनी अपीयरेंस से इवेंट को खास बना देते हैं। अब हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिश्ट ने अपनी मां के 89वें बर्थडे पर घर पर पार्टी होस्ट की, जिसमें उनके कई करीबी भी शामिल हुए। आमिर की मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

ढलती शाम..समंदर किनारे..बालकनी में पत्नी कैटरीना का आंखों में खोए विक्की

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत लेते हैं और कभी भी एक-दूजे के लिए प्यार जाहिर करने में पीछे नहीं रहते। हाल ही में विक्की ने अपनी पत्नी कैटरीना संग एक फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई और फैंस कपल की इस फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 

नेहा मर्दा ने धूमधाम से किया बेटी का नामकरण
 

‘बालिका वधु’ फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा शादी के 10  साल बाद एक बच्चे की मां बनकर बेहद खुश हैं। एक्ट्रेस ने 7 अप्रैल 2023 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था और अब दो महीने बाद उन्होंने अपनी लाडली का नामकरण किया है। एक्ट्रेस ने बेटी के नामकरण के अवसर को धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जिसका उन्होंने वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

इवेंट में पहुंचे शाहरुख खान को फीमेल फैन ने जबरदस्ती जड़ दिया Kiss 

सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने दम पर जो मुकाम हासिल किया है, उसके लिए वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है। न सिर्फ देश बल्कि दुनिया में शाहरुख की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो एक्टर की एक झलक पाने को बेताब रहती है। हाल ही में शाहरुख खान दुबई में एक इवेंट में पहुंचे। इस दौरान एक महिला फैन शाहरुख को देख बेताब हो गई और एक्टर की गाल पर किस जड़ दिया। यह वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

शिल्पा शेट्टी के घर से बेशकीमती सामान ले भागे चोर

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर से हाल ही में चोरी हो गई। चोर एक्ट्रेस के घर से बेशकीमती सामान चुराकर भाग गए। हालांकि, मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। 

 

पत्नी रुपाली बरुआ संग वेकेशन पर निकले एक्टर आशीष विद्यार्थी

दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी कुछ दिनों पहले अपनी दूसरी शादी को लेकर खूब चर्चा में आए थे। एक्टर ने 57 साल की उम्र में फैशन उद्यमी रुपाली बरुआ संग गुपचुप शादी रचाई थी और बाद में वेडिंग फोटोज को फैंस के साथ शेयर किया था। 57 साल की उम्र में दूसरी बार शादी रचाने के लेकर आशीष काफी ट्रोल भी हुए थे। हालांकि, एक्टर ने ट्रोलर्स की जरा परवाह नहीं की और रुपाली संग अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। अब हाल ही में आशीष अपनी पत्नी संग वेकेशन पर निकले हैं, जहां से उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर अपडेट दिया है। कपल की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही है।

 

फिल्म शूटिंग के बीच बंगला साहिब गुरुद्वारा में माथा टेकने पहुंची अनन्या पांडे 


एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म का पोस्टर और टीजर आउट हो चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। इन सबके बीच हाल ही में अनन्या पांडे ने दिल्ली में बंगला साहिब गुरुद्वारे के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

थिएटर के बाहर स्पॉट हुईं 'गदर 2' की एक्ट्रेस अमीषा पटेल

एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को लेकर खूब चर्चा में हैं। सनी देओल और अमीषा स्टारर गदर 2 देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटड हैं। वहीं, फिल्म स्टार भी जमकर मूवी का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच अमीषा को बीते बुधवार मुंबई में थियेटर के बाहर स्पॉट किया गया, जहां  वह मीडिया के बीच घिर गईं। इस दौरान एक्ट्रेस की कई स्टनिंग तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...