main page

KGF एक्टर यश ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती कार, कंगना ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 17 June, 2023 06:54:40 AM

सुपरस्टार यश साउथ ने हाल ही में एक नई रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी है। एक्टर अपने बीवी और बच्चों के साथ ब्लैक कलर की शानदार कार घर लाए हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने  हाल ही में ही अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की और बताया

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार यश साउथ ने हाल ही में एक नई रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी है। एक्टर अपने बीवी और बच्चों के साथ ब्लैक कलर की शानदार कार घर लाए हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने  हाल ही में ही अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्हें कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

सनी देओल के घर पर लगीं रौनकेंः बेटे करण की हल्दी सेरेमनी पर ढोल नगाड़ो से गूंज उठा घर

एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही दूल्हे राजा बनने वाले हैं। करण 18 जून को घोड़ी पर चढ़कर अपनी दुल्हन द्रिशा आचार्य को ब्याहने जाएंगे। इससे पहले एक्टर के घर शादी की खूब धूम मची हुई है। बीते गुरुवार कपल की हल्दी सेरेमनी हुई, जहां से सेलिब्रेशन की कुछ वीडियोज और फोटोज सामने आई हैं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

 

Adipurush: थिएटर में 'महाबली हनुमान' के लिए आरक्षित सीट को फूलों से सजाया

कृति सेनन और प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहले दिन ही फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है। जैसा कि रिलीज से पहले घोषणा की गई थी कि आदिपुरुष को दिखाने वाले हर थिएटर में भगवान हनुमान जी के लिए एक सीट आरक्षित होगी। रिलीज के दिन ऐसा ही देखने को मिल रहा है। 15 जून को फिल्म की रिलीज से पहले ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें हनुमान जी के लिए रखी गई उस आरक्षित सीट को दिखाया गया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई और लोग आदिपुरुष टीम के इस कदम की खूब सराहना करते नजर आ रहे हैं।

 

'जी करदा' सीरीज में तमन्ना भाटिया ने दिए बेहद ही इंटीमेट सीन

साउथ फिल्म स्टार तमन्ना भाटिया जल्द ही वेब सीरीज जी करदा में नजर आएंगी। इस सीरीज में एक्ट्रेस बेहद ही इंटीमेट सीन देने वाली है। हाल ही में सीरीज से एक्ट्रेस के कुछ इंटीमेट सीन्स लीक हुए हैं, जिसमें एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज देख लोग काफी हैरान हैं। तमन्ना का पहली बार इतना बोल्ड अंदाज देख सोशल मीडिया पर मीम्स और ट्रोल्स की बाढ़ आ गई है।

 

इरा त्रिवेदी संग शादी के बाद मधु मंटेना ने बदली समाज की रीत, अपने नाम के आगे लगाया पत्नी का सरनेम

मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी बीते रविवार को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए है। शादी के बाद कपल ने अपने फ्रेंड्स और करीबियों को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी, जिसकी तस्वीरों को लेकर कपल खूब चर्चा में बना रहा। वहीं अब मधु मंटेना से अपने नाम के आगे पत्नी इरा का सरनेम जोड़ लिया है। अपने नाम से पत्नी का सरनेम जोड़कर प्रोड्यूसर ने समाज की रीत बदल दी है। उनके इस कदम की खूब सराहना हो रही है।

 

KGF एक्टर यश ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती Range Rover SUV

सुपरस्टार यश साउथ इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा लोगों का दिल जीता है। न सिर्फ काम के मामले में बल्कि एक्टर 7 मिलियन रुपये की संपत्ति के साथ टॉप स्टार्स में से एक भी हैं। हाल ही में इस सुपरहीरो ने एक नई रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं।

खुले आसमान के नीचे रेड टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहन इठलाईं शहनाज गिल 

बिग बॉस 13 और फिल्म किसी का भाई किसी की जान में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों इटली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। वहां पहुंचकर एक्ट्रेस फुल मस्ती मूड में नजर आ रही हैं। इसी बीच हसीना ने वहां नेचर के बीच एंजॉय करते हुए अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

 

न्यूलीवेड सोनाली ने ससुराल में पहली बार बनाया हलवा, शेयर की पहली रसोई की झलक


'प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल 7 जून को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष एल सजनानी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। शादी के बाद वह पति संग हर दिन को खास बनाते हुए जी रही हैं। अब हाल ही में न्यूलीवेड सोनाली अपनी पहली रसोई की रस्म पूरी की, जिसकी फोटोज उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं।  

 

मैं शादी करना चाहती हूं, अगर उसे मेरी जिंदगी में आना है तो आएगा..वेडिंग प्लानिंग पर कंगना ने की खुलकर बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह 36 साल की हो गई हैं, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने शादी नहीं की। अब हाल ही धाकड़ गर्ल ने अपनी अपमकिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन के बीच अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...