main page

दीपिका कक्कड़ ने दिया बेटे को जन्म, 'आद‍िपुरुष' के मेकर्स ने बदला 'कपड़ा तेरे बाप का' डायलॉग..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 21 June, 2023 05:44:57 PM

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर बच्चे की किलकारियां गूंज गई हैं। कपल शादी के 5 साल एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। जी हां, दीपिका ने एक क्यूट बेबी बॉय को जन्म दिया है। यह खुशखबरी एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम ने इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी है। वहीं, फिल्म 'आदिपुरुष' केडायलॉग 'कपड़ा तेरे बाप का, जलेगी तेरे बाप की...' पर मचे बवाल के बीच मेकर्स ने अब इसमें बदलाव कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर बच्चे की किलकारियां गूंज गई हैं। कपल शादी के 5 साल एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। जी हां, दीपिका ने एक क्यूट बेबी बॉय को जन्म दिया है। यह खुशखबरी एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम ने इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी है। वहीं, फिल्म 'आदिपुरुष' केडायलॉग 'कपड़ा तेरे बाप का, जलेगी तेरे बाप की...' पर मचे बवाल के बीच मेकर्स ने अब इसमें बदलाव कर दिया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मरोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...
 

जिगरी यार सतीश कौशिक की बेटी को इंडस्ट्री में लॉन्च करेंगे अनुपम खेर 

दिग्गज एक्टर और अनुपम खेर के जिगरी यार सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं हैं। मार्च, 2023 को एक्टर का निधन हो गया था, जिससे उनके करीबियों और फैमिली को बड़ा झटका लगा था। जिगरी दोस्त को खोने के बाद अनुपम खेर ने उनकी 10 साल की बिटिया वंशिका को संभालने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली थी और अक्सर उससे मुलाकातें करते रहते हैं। अब हाल ही में अनुपम ने वंशिका के साथ एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह उनसे खूब सारी बाते करते नजर आ रहे हैं।

 

Wedding Album: दादा धर्मेंद्र ने पत्नी प्रकाश कौर संग करण-द्रिशा को दिया आशीर्वाद


एक्टर सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। करण देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग 18 जून को सात फेरे लिए हैं, जिसके बाद वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कपल की वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। इसी कड़ी में करण ने अपनी शादी की अन्य कई नई तस्वीरें इंस्टाग्राम शेयर कर दी हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

आदिपुरुष पर भड़के महाभारत के भीष्म पितामह मुकेश खन्ना

टीवी सीरियल महाभारत में भीष्म पितामह के किरदार से मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना अपने बेबाक अंदाज को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं। उन्हें अक्सर विवादित मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देते देखा जाता है। अब हाल ही में मुकेश खन्ना ने हालिया रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने फिल्म को रामायण का सबसे बड़ा और भयानक तमाशा बताया। इसके साथ ही उन्होंने ओम राउत और मनोज मुंतशिर को भी फटकार लगाई है।


शादी के 5 साल बाद दीपिका कक्कड़-शोएब के घर गूंजी किलकारियां 

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर बच्चे की किलकारियां गूंज गई हैं। कपल शादी के 5 साल बाद पैरेंट्स बन गए हैं। दीपिका कक्कड़ ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम ने इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी है। इस गुड न्यूज के बाद दीपिका-शोएब के फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं और कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

बेटे की शादी के 2 दिन बाद ही 'गदर 2' की प्रमोशन में जुटे सनी देओल

 

एक्टर सनी देओल पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर के बेटे करण देओल की शादी हुई है, जिसको लेकर वह खूब सुर्खियों में छाए रहे। वहीं बेटे के शादी के कुछ दिनों बाद ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की प्रमोशन में जुट गए हैं। इसी बीच मंगलवार शाम एक्टर को को-स्टार अमीषा पटेल के साथ फिल्म की प्रमोशन करते स्पॉट किया गया। 

 

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने शेयर की तस्वीरें


21 जून को देश-दुनिया में इंटरनेशनल योग दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर सरकार द्वारा लोगों को योग करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। लोग योगा करते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं, आम लोगों के साथ साथ सेलिब्रिटीज़ भी योग दिवस पर योग करते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी योगा करते की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी मां नीतू और बेटी समारा भी नज़र आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

कुछ इस तरह प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला 

एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर को जी रहे हैं। लवबर्ड्स जल्द ही घर ने नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाला है। गैब्रिएला बहुत जल्द एक्टर अर्जुन के दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। गैब्रिएला की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

 

विवाद बढ़ता देख 'आद‍िपुरुष' के मेकर्स ने बदला 'कपड़ा तेरे बाप का' वाला डायलॉग 
 

ओम राउत निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज के बाद से लगातार विवादों में घिरी हुई है। पहले वीएफएक्स और किरदारों के कपड़ों-लुक्स को लेकर खूब बवाल मचा था। वहीं, रिलीज होने के बाद लोगों ने इसके डायलॉग्स पर भी आपत्ति जताई। फिल्म के डायलॉग 'कपड़ा तेरे बाप का, जलेगी तेरे बाप की...' पर बवाल मचता देख मेकर्स ने अब इसे बदल दिया है। तो आइए जानते हैं अब मेकर्स ने इसके डायलॉग में क्या बदलाव किया है।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...