main page

'गुम है किसी के प्यार में' फेम तन्वी ठक्कर ने बेटे को दिया जन्म, शाहरुख की बेटी सुहाना ने खरीदा घर..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 24 June, 2023 06:57:41 AM

टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि उन्होंने पति आदित्य कपाड़िया संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। तन्वी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद न्यू पेरेंट्स को लगातार बधाइयां मिल रही हैं। वहीं, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अलीबाग में एक आलीशान घर

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि उन्होंने पति आदित्य कपाड़िया संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। तन्वी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद न्यू पेरेंट्स को लगातार बधाइयां मिल रही हैं। वहीं, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अलीबाग में एक आलीशान घर खरीदा है, जिसकी कीमत सुन सबके होश उड़ रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

'गुम है किसी के प्यार में' फेम तन्वी ठक्कर ने बेटे को दिया जन्म

टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि उन्होंने पति आदित्य कपाड़िया संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। जी हां, तन्वी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। न्यू बॉर्न बेबी बाय के साथ कपल ने अपनी एक प्यारी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और न्यू पेरेंट्स को बधाइयां भी दे रहे हैं।

 

शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने खरीदा 12.91 करोड़ का आलीशान घर

सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान  जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। इससे ठीक पहले उन्होंने अपना एक बिग ड्रीम पूरा किया है। सुहाना खान ने अलीबाग में एक आलीशान घर खरीदा है, जिसकी कीमत सुन सबके होश उड़ा देने वाली है।

 

प्ले स्कूल जाने लगी है देबिना के बड़ी बेटी लियाना, लाडली को School छोड़ते वक्त छलके एक्ट्रेस की आंखों से आंसू

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों अपनी दो बेटियों संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। कपल अपनी दोनों लाडलियों की परवरिश का पूरा ध्यान रख रहा है और उनके साथ प्यारी यादें संजो रहा है। वहीं प्राउड पेरेंट्स की बड़ी बेटी लियाना ने प्ले स्कूल जाना शुरू कर दिया है। हालांकि अपने जिगर के टुकड़े लियाना को स्कूल छोड़ने जाते समय देबिना का दिल छोटा हो जाता है और हाल ही में वह इमोशनल भी हो गईं।

 

कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' का प्रमोशन करने निकली कियारा


कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा का म्यूजिक लॉन्च किया। इसके बाद ही दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो गए हैं। इसी बीच बीते बुधवार कियारा को को-स्टार कार्तिक संग हॉट लुक में फिल्म का प्रमोशन करते स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

'महाभारत' फेम गजेंद्र चौहान ने की ‘आदिपुरुष’ के बैन की मांग 
 

ओम राउत निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज के बाद से लगातार विवादों में बनी हुई है। इसके किरदार और डायलॉग्स पर लोग खूब आपत्ति जता रहे हैं और फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, इसके डायलॉग में बदलाव भी कर दिया गया है, लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इसी बीच बीआर चोपड़ा की ‘महाभारत’ में युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले गजेंद्र चौहान ने भी ‘आदिपुरुष’ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

 

नन्ही परी को गोद में लिए पत्नी उपासना संग अस्पताल से बाहर निकले राम चरण
 

साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने 20 जून को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। उपासना ने शादी के पूरे 11 साल बाद एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया, जिसे वह पति संग लेकर घर आ गई हैं। उपासना और न्यूबॉर्न बेबी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। राम चरण जच्चा और बच्चा के साथ हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


श्रीराम समझ बीमार बच्चे को लेकर अरुण गोविल के पैरों में गिरी महिला तो एक्टर ने किया था ये काम

मशहूर एक्टर अरुण गोविल ने टीवी सीरियल रामायण में भगवान राम का किरदार निभाकर लोगों के दिल में ऐसी छाप छोड़ी कि लोग आज भी उन्हें भगवान की तरह मानते हैं। धारावाहिक की शूटिंग के समय जब भी अरुण कहीं स्पॉट होते तो लोग एक्टर को देख उन्हें पूजने लगते और उनसे आशीर्वाद मांगने लगते। इसी बीच अब हाल ही में एक्टर ने अपने साथ हुआ दशकों पुराना एक वाक्य शेयर किया है।

 

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...