main page

मशहूर फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का निधन, महेश बाबू ने खरीदी रेंज रोवर एसयूवी...पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 26 June, 2023 05:38:14 AM

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का निधन हो गया है। वह 90 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह गए हैं। वहीं, साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर महेश बाबू ने अपने कार क्लेकशन में महंगी गाड़ी शामिल की है। महेश ने चमचमाती रेंज रोवर एसयूवी खरीदी है, जिसकी कीमत जान लोगों

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का निधन हो गया है। वह 90 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह गए हैं। वहीं, साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर महेश बाबू ने अपने कार क्लेकशन में महंगी गाड़ी शामिल की है। महेश ने चमचमाती रेंज रोवर एसयूवी खरीदी है, जिसकी कीमत जान लोगों के होश उड़ रहे हैं। तो इसी कड़ी में आइए जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

मशहूर फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का निधन

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का निधन हो गया है। वह 90 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह गए हैं। निर्माता के निधन से इंडस्ट्री और उनके चाहने वालों को तगड़ा झटका लगा है।

 

महेश बाबू ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती रेंज रोवर एसयूवी 

एक्टर महेश बाबू तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टॉप एक्टर्स में से एक हैं, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लग्जरी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर के पास हर वो चीज है, जो उन्हें हर तरह से एक लैविश स्टार बनाती हैं। एक्टर के गैराज में एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियों शामिल हैं। वहीं अब महेश बाबू ने अपनी गाड़ियों की लिस्ट में एक और नया नाम जोड़ लिया है। हाल ही में एक नई कार खरीदी है, जिसकी कीमत लोगों को खूब चौंका रही है।

Shocking: मशहूर तमिल एक्टर बोस वेंकट के भाई-बहन का एक ही दिन में निधन

तमिल फिल्मों के पॉपुलर एक्टर और डायरेक्टर बोस वेंकट पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर ने एक ही दिन में अपनी बहन और भाई को खो दिया है। बताया जा रहा है कि बोस के दोनों भाई-बहन का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। एक ही दिन में दो फैमिली मेंबर्स की असामयिक  मौत ने बोस के परिवार को तोड़कर रख दिया है।

 

ट्रेडिशनल लुक में महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट स्टाइलिश और मॉडर्न एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन वह भगवान में बेहद आस्था रखती हैं। उन्हें अक्सर भोलेनाथ के दरबार में नतमस्तक होते देखा जाता है। वहीं, अब सारा इन दिनों उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में पहुंची हुई हैं, जहां से उनकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

11 साल बाद घर आई राम चरण-उपासना की नन्ही परी का हुआ ग्रैंड वेलकम 

सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने शादी के 11 बाद घर में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है, जिसके बाद कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। 20 जून को बेटी को जन्म देने के बाद शुक्रवार को उपासना को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और अब वह पति संग घर आ गई हैं। न्यू पेरेंट्स बने राम चरण और उपासना ने बेबी को घर लाने के बाद उसका ग्रैंड वेलकम किया, जिसकी तस्वीर कपल ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। फैंस न्यू पेरेंट्स की लाडली संग इस फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।
  

बेटे के जन्म के 1 महीने बाद रेड कार्पेट पर उतरीं गौहर खान

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने पिछले महीने पति जैद दरबार के बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के तकरीबन 1 महीने बाद न्यू मॉमी गौहर ने काम पर कमबैक कर लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस को एक इवेंट में स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ग्लैमरस लुक से सबको सरप्राइज करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम तन्वी ठक्कर के न्यूबॉर्न बेबी को हुआ पीलिया

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम तन्वी ठक्कर और उनके एक्टर पति आदित्य कपाड़िया हाल में पेरेंट्स बने हैं। तन्वी ने 19 जून को एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि, अभी न्यू मॉमी और न्यू बॉर्न बेबी को अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनके बेटे को पीलिया गया है। इस अपडेट के बाद तन्वी के फैंस चिंता में आ गए हैं और उनके बेटे के जल्द अच्छे स्वास्थ्य की दुआएं कर रहे हैं।''

Bigg Boss OTT: सलमान ने नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया को लगाई फटकार

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग रहने के बाद उनकी वाइफ आलिया सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में आईं। आलिया इन दिनों बिग बॉस ओटीटी के घर में अपनी अपीयरेंस से लोगों का ध्यान खींच रही हैं। बिग बॉस के घर में अक्सर वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातें करती नजर आती हैं। उनकी ये बातें शायद सलमान खान को पसंद नहीं हैं और उन्होंने शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में आलिया को फटकार लगा दी।

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...