main page

मशहूर एक्टर शिवशेखर को दिल का दौरा पड़ने से निधन, फिर शुरू होने जा रहा शो 'रामायण'..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 28 June, 2023 05:27:48 PM

रामानंद सागर के टीवी सीरियल 'रामायण' के फैंस के लिए खुशी की खबर है। लोगों का पसंदीदा यह धारावाहिक फिर से ऑन एयर होने जा रहा है। शेमारू टीवी ने अनाउंस किया है कि पौराणिक शो  'रामायण' 3 जुलाई 2023 से टेलिकास्ट होगा। यह अनाउंसमेंट लोगों का विरोध झेल रही फिल्म  'आदिपुरुष' के बीच हुई है। वहीं, कन्नड़ एक्टर और निर्देशक सीवी शिवशेखर अब इस दुनिया में नही रहे। 90 वर्षीय शिवशेखर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. रामानंद सागर के टीवी सीरियल 'रामायण' के फैंस के लिए खुशी की खबर है। लोगों का पसंदीदा यह धारावाहिक फिर से ऑन एयर होने जा रहा है। शेमारू टीवी ने अनाउंस किया है कि पौराणिक शो  'रामायण' 3 जुलाई 2023 से टेलिकास्ट होगा। यह अनाउंसमेंट लोगों का विरोध झेल रही फिल्म  'आदिपुरुष' के बीच हुई है। वहीं, कन्नड़ एक्टर और निर्देशक सीवी शिवशेखर अब इस दुनिया में नही रहे। 90 वर्षीय शिवशेखर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

Health Update: पृथ्वीराज सुकुमारन के पैर की हुई पैर की सर्जरी


मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन को लेकर बीते दिन खबर आई कि वह अपकमिंग फिल्म ‘विलायथ बुद्ध’ के सेट पर बुरी तरह घायल हो गए हैं। इस दौरान उनके पैर में गंभीर चोट आई, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके पैर की सर्जरी भी हुई। एक्टर की गंभीर हालत को लेकर उनके फैंस काफी परेशान नजर आए। वहीं, अब इसी बीच अब सुकुमारन ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है।

 

 

'गदर 2' की रिलीज से पहले अमीषा माहिम दरगाह में किया सजदा

एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस एक बार फिर को-स्टार सनी देओल संग जोड़ी बनाती नजर आएंगी। ऐसे में 'गदर 2' को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटड हैं। वहीं, फिल्म स्टार्स ने इसकी प्रमोशन भी शुरु कर दी है। इसी बीच लीड एक्ट्रेस अमीषा मुंबई की माहिम दरगाह में फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

खुशखबरीः फिर से शुरू होने जा रहा रामानंद सागर का सीरियल 'रामायण'

रामानंद सागर के टीवी सीरियल 'रामायण' के फैंस के लिए खुशी की खबर है। लोगों का पसंदीदा यह धारावाहिक फिर से ऑन एयर होने जा रहा है। शेमारू टीवी ने अनाउंस किया है कि पौराणिक शो  'रामायण' 3 जुलाई 2023 से टेलिकास्ट होगा। यह अनाउंसमेंट लोगों का विरोध झेल रही फिल्म  'आदिपुरुष' के बीच हुई है। फिल्म में श्रीराम, सीता, हनुमान और रावण को गलत तरीके से चित्रित करने पर भड़के लोगों ने यह मांग की थी कि रामानंद सागर  'रामायण' फिर से टेलिकास्ट की जाए और ऐसे में उनकी ये डिमांड जल्द ही पूरी होने जा रही है।

 

गजनी एक्ट्रेस असिन की शादीशुदा जिंदगी में आई दरार? पति संग डिलीट कीं सारी तस्वीरें

साल 2008 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली गजनी एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल काफी समय बाद फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हालांकि, इस बार वह अपने काम से नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आई हैं। खबर है कि पिछले कुछ दिनों से असिन और उनके पति राहुल शर्मा की मैरिड लाइफ के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। एक फैन पेज ने कपल के अलग होने की अफवाहों का दावा किया है।

 

दुखदः मशहूर एक्टर शिवशेखर को पूजा करते समय पड़ा दिल का दौरा, मौके पर तोड़ा दम

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। पिछले कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री को दुखद समाचार मिल रहे हैं। इसी बीच अब एक और महान हस्ती का निधन हो गया है। कन्नड़ एक्टर और निर्देशक सीवी शिवशेखर अब इस दुनिया में नही रहे। 90 वर्षीय शिवशेखर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।


बॉयफ्रेंड संग मैक्सिको वेकेशन पर निकलीं ऋतिक की Ex वाइफ सुजैन

सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ और फैशन डिजाइनर सुजैन खान अक्सर बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कपल को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। वहीं इन दिनों सुजैन-अर्सलान मायानगरी से दूर मैक्सिको में रोमांटिक वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। वहां से कपल का एक वीडियो भी सामने आया है, जो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।

रवि किशन की बेटी इशिता ने चुना देश की सेवा का रास्ता, सेना में भर्ती होकर बनीं 'अग्निवीर'


'बिग बॉस 1' में नजर आ चुके भोजपुरी एक्टर और सांसद रवि किशन का सिर इस वक्त गर्व से उंचा है, क्योंकि उनकी बेटी इशिता ने देश की सेवा का रास्ता चुना है। रवि 21 साल की बेटी इशिता ने इंडियन डिफेंस फॉर्स ज्वाइन किया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद बेटी के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी है।

बारिश में गुलाब बेच रही बच्ची को देख पसीजा दिल अमिताभ का दिल

80 वर्षीय मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ साथ हर छोटी से छोटी चीज शेयर करते हैं। हाल ही में बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए ट्रैफिक के बीच गुलाब बेच रही एक बच्‍ची का जिक्र किया। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया कि कैसे भारी बारिश में एक छोटी बच्‍ची ट्रैफिक के बीच अपने परिवार का पेट भरने के लिए कैसे फूल बेच रही थी। 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...