main page

पंजाबी सिंगर रणजीत सिद्धू ने मौत को लगाया गले, पत्नी संग मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे गोविंदा..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 02 July, 2023 05:58:53 AM

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। पंजाबी लोक गायक रणजीत सिद्धू ने सुसाइड कर लिया है। शुक्रवार रात रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला, पुलिस की जांच में पता चला कि ये रणजीत सिद्धू की लाश है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर ने रिश्तेदारों से तंग आकर मौत को गले लगाया है। वहीं, हिंदी सिनेमा के दिग्ग

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। पंजाबी लोक गायक रणजीत सिद्धू ने सुसाइड कर लिया है। शुक्रवार रात रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला, पुलिस की जांच में पता चला कि ये रणजीत सिद्धू की लाश है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर ने रिश्तेदारों से तंग आकर मौत को गले लगाया है। वहीं, हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर गोविंदा हाल ही में वाइफ सुनीता आहुजा के साथ हिमाचल में स्थित विश्वविख्यात शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।


राम चरण-उपासना ने अपनी राजकुमारी का रखा बेहद ही प्यारा नाम

'आरआरआर' सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। 11 साल बाद घर में नन्हीं परी का स्वागत कर कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। इसी बीच राम चरण और उपासना ने बीते शुक्रवार अपनी न्यूबॉर्न बेटी का नामकरण संस्कार किया, जिसकी तस्वीरें शेयर कर अब उन्होंने लाडली के नाम का खुलासा किया है।

 

मिस यूनिवर्स रहीं हरनाज संधू पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता प्रीतम सिंह की कार्डियक अरेस्ट से मौत


मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस और मॉडल के पिता प्रीतम सिंह संधू का शुक्रवार सुबह निधन हो गया है। खबर है कि उनकी घर में कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। वह 57 साल के थे। पिता के अचानक निधन से हरनाज संधू बुरी तरह से टूट गई हैं।

 

मंगेतर राघव संग स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने पहुंची परिणीति चोपड़ा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा सगाई के बाद खूब हैडलाइन्स में बने रहते हैं। दोनों की हर एक्टिविटी फैंस की नजर रहती है। अब हाल ही में यह पावर कपल अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने पहुंचा, जहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

जब एक्टर की पहली पत्नी ने हेमा को लेकर कहा- मैं उन्हें स्वीकार नहीं करती

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफैशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, एक्टर  पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के साथ ज्यादा खुले हुए नहीं हैं, लेकिन फैंस उनकी निजी जिंदगी को जानने में काफी इंट्रेस्ट दिखाते हैं। सबको मालूम है कि धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को बिना तलाक दिए  साल 1980 में हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली थी, लेकिन उन दोनों के बीच रिश्ते कैसे हैं, कभी खुलासा नहीं किया। वहीं, अब एक्टर की पहली पत्नी प्रकाश कौर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सौतन हेमा मालिनी के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी थी।
 

रिश्तेदारों से तंग आकर पंजाबी सिंगर रणजीत सिद्धू ने किया सुसाइड, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। पंजाबी लोक गायक रणजीत सिद्धू ने सुसाइड कर लिया है। शुक्रवार रात रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला, पुलिस की जांच में पता चला कि ये रणजीत सिद्धू की लाश है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर ने रिश्तेदारों से तंग आकर मौत को गले लगाया है।

 

शूटिंग के बीच अन्नामलाईयर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों फिल्म 'लाल सलाम' को लेकर चर्चा में हैं, जिसकी शूटिंग तमिलनाडु में चल रही है। इसी बीच, अपने काम से समय निकालकर एक्टर अन्नामलाईयर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बेटी नितारा और पत्नी ट्विंकल संग वेकेशन पर निकले अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के शानदार एक्टर होने के साथ ही बेस्ट फैमिली मैन भी हैं, जो अपने बीवी और बच्चों की खुशी का खूब ख्याल रखते हैं। एक्टर को अक्सर फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। अब फिर खिलाड़ी कुमार अपनी बीवी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा संग वेकेशन एंजॉय करने देश से बाहर रवाना हो गए हैं। हाल ही में एक्टर को फैमिली संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

पत्नी के साथ गोविंदा ने मां चिंतपूर्णी के दरबार में लगाई हाजिरी

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर गोविंदा भले ही अब फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में यह सुपरस्टार अपनी वाइफ सुनीता आहुजा के साथ हिमाचल में स्थित विश्वविख्यात शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...