main page

डायरेक्टर नितिन देसाई ने की आत्महत्या, नूंह हिंसा पर धर्मेंद्र और सोनू सूद ने जताया रोष..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 05 August, 2023 06:09:10 AM

मराठी फिल्म इंडस्ट्री से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं, हरियाणा के नूंह से शुरू हुई हिंसा गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित कई जगहों को अपनी चपेट में ले चुकी है। इस हिंसा से पूरा इलाका बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। ऐसे में इस घटना प

बॉलीवुड तड़का टीम. मराठी फिल्म इंडस्ट्री से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं, हरियाणा के नूंह से शुरू हुई हिंसा गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित कई जगहों को अपनी चपेट में ले चुकी है। इस हिंसा से पूरा इलाका बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। ऐसे में इस घटना पर बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र से लेकर सोनू सूद तक ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और हिंसा प्रभावितों के लिए प्रार्थना की है। तो आइए इसी कड़ी में पढ़ते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

शाहरुख खान के फैन मोहम्मद अशरफ का निधन


सुपरस्टार शाहरुख खान की न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि देश दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस न सिर्फ एक्टर को रियल लाइफ में देखने को बेताब रहते हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उन्हें खूब लाइक करते हैं। कई फैंस तो किंग खान के नाम पर इंस्टा पेज भी चलाते हैं और उनके हर अपडेट को अन्य यूजर्स के बीच साझा करते रहते हैं। इसी बीच शाहरुख के एक फैन का निधन हो गया, जो एक्टर के नाम पर फैन पेज भी चलाता था।

 

सावन के महीने में संजय दत्त ने घर पर की भोलेनाथ की पूजा 


सावन के महीने में लोग भोलेनाथ की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। कोई मंदिर जाकर शिवलिंग पर जल रोपण कर रहा है तो कोई घर पर ही पूजा अर्चना करता नजर आ रहा है। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त  ने सावन के मौके अपने घर पर शिव पूजा का आयोजन किया। पूजा की कुछ तस्वीरें एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो अब खूब वायरल हो रही हैं।


'हम दिल दे चुके सनम' फिल्म में काम कर चुके डायरेक्टर नितिन देसाई ने किया सुसाइड 

मराठी फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने मुंबई से लगभग 80 किलोमीटर दूर कर्जत के एनडी स्टूडियो में फांसी लगा ली है। उनकी मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया है।

 

शहनाज गिल ने भाई को गिफ्ट की चमचमाती मर्सिडीज कार

बिग बॉस 13 में नजर आई शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बनाई हैं। ऊंचाइयों को छू रही शहनाज अपनी फैमिली के लिए भी प्राउड गर्ल साबित हो रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने भाई शहबाज बदेशा को एक बेहद कीमती गिफ्ट दिया है, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

ट्विन्स के साथ गौतम रोडे ने शेयर की नई तस्वीर, बेटा और बेटी के बीच पोज देते बेहद खुश दिखे पापा


मशहूर टीवी कपल पंखुडी अवस्थी और गौतम रोडे जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनकर बेहद खुश हैं। कपल ने 25 जुलाई को एक बेटा और एक बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया। बीते दिनों दंपति अपने ट्विन्स को घर ले आए हैं और घरवालों ने उनका ग्रैंड वेलकम किया। वहीं, अब पापा गौतम ने अस्पताल से अपने ट्विन्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

 

नूंह हिंसा पर धर्मेंद्र और सोनू सूद ने जताया रोष, कहा-अब बर्दाश्त नहीं होता

हरियाणा के नूंह से शुरू हुई हिंसा गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित कई जगहों को अपनी चपेट में ले चुकी है। हिंसक लोगों ने अब तक कई बसों को जला दिया और कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया। इस हिंसा से पूरा इलाका बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। वहीं अब इस घटना पर बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र से लेकर सोनू सूद तक ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और हिंसा प्रभावितों के लिए प्रार्थना की है। 

 

आलिया भट्ट संग थिएटर में मूवी देखने पहुंचे रणवीर सिंह 

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज के बाद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए है। इसी बीच अब रील लाइफ रॉकी अपनी रानी संग फिल्म देखने पहुंचे। इस दौरान दोनों एक साथ मीडिया के कैमरे में कैद हो गए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

प्रियंका और बेटी संग निक ने शेयर की खूबसूरत पलों की तस्वीरें


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अब हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने जलवे बिखेर रही हैं। अपने काम पर पूरा ध्यान देने के साथ ही देसी गर्ल फैमिली संग खूबसूरत लम्हे बिताना कभी नहीं भूलतीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस को पति निक जोनस और बेटी संग क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया, जिसकी तस्वीरें कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों को लोगों द्वारा खूब देखा जा रहा है।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...