main page

इशिता-वत्सल ने किया बेटे का नामकरण,बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे इमरान खान..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 13 August, 2023 05:45:47 AM

इंडस्ट्री के जाने माने कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 19 जुलाई को एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं। अब करीब 22 दिन बाद इशिता और वत्सल ने अपने लाडले का नामकरण किया है और एक वीडियो शेयर कर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। वहीं, एक्टर इमरान खान ने काफी लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरे बनाए हुए थे, लेक

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के जाने माने कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 19 जुलाई को एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं। अब करीब 22 दिन बाद इशिता और वत्सल ने अपने लाडले का नामकरण किया है और एक वीडियो शेयर कर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। वहीं, एक्टर इमरान खान ने काफी लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरे बनाए हुए थे, लेकिन अब हाल ही एक्टर ने कंफर्म किया है कि वे जल्द ही इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रहे हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

तुम्हारे सारे गम अपना लूं..सुकेश ने शायराना अंदाज में जैकलीन को किया बर्थडे Wish 
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का आज जन्मदिन है। 11 अगस्त को एक्ट्रेस अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच जैकलीन के सबसे बड़े चहेते ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक लव लेटर लिखकर एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया है। खास बात ये है कि साउथ इंडियन सुकेश ने अंग्रजी नहीं, बल्कि हिन्दी में अपनी लेडीलव के लिए लव लेटर लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


हमारे नन्हें वायु सेठ...इशिता-वत्सल ने गुजराती रीति-रिवाज से किया बेटे का नामकरण 

इंडस्ट्री के जाने माने कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 19 जुलाई को एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं। लाइफ में बेटे के आगमन से उनकी खुशियों में चार-चांद लग गए हैं। वहीं अब करीब 22 दिन बाद इशिता और वत्सल ने अपने लाडले का नामकरण किया है। नामकरण संस्करण का वीडियो शेयर कर कपल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है।

  

दोबारा मां बनने वाली थी, लेकिन हो गया मिसकैरेज..दूसरी बार मां न बन पाने पर छलका रानी मुखर्जी का दर्द

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हमेशा फिल्मों में अपना अदाकारी से लोगों का दिल जीता है। आज भी देश-दुनिया में एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। अब हाल ही में रानी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दर्द शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पहली बार अपने मिसकैरेज को लेकर खुलासा किया और कहा कि उस दर्दनाक पल को झेलना बहुत ही मुश्किल था।

 

 

फ्लोरल साड़ी के साथ वेलवेट जैकेट पहन अवॉर्ड शो में कंगना ने मारी एंट्री

मुंबई में देर रात इंटरनेशनल ग्लोरी अवॉर्ड फंक्शन आयोजित हुआ, जहां फिल्म और टीवी स्टार्स खूब रंग जमाते नजर आए। वहीं, बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने इवेंट में  एंट्री मारते सारी लाइमलाइट बटोर ली। अवॉर्ड नाइट में एक्ट्रेस का साड़ी लुक सब पर भारी दिखा। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिनकी फैंस के बीच काफी चर्चा हो रही है।

 

जैकलीन फर्नांडिस ने खरीदी BMW i7 इलेक्ट्रिक कार


एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस वक्त वह अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में जैकलीन ने 2 करोड़ रुपये की नई BMW i7 इलेक्ट्रिक कार खरीदी है। हाल ही में उन्हें इस नई कार के साथ स्पॉट भी किया गया है, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं।

 

गदर 2 की रिलीज के बाद सनी देओल ने लोगों से मांगी माफी 

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की रिलीजिंग के पहले दिन सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दर्शकों से माफी मांगी है। 

 

बॉलीवुड में जल्द ही कमबैक करने जा रहे इमरान खान


एक्टर इमरान खान ने काफी लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से ब्रेक ले रखा है और लाइमलाइट से भी दूर रहते हैं। हालांकि, अब हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट से फैंस को तोहफा दिया है। एक्टर जल्द ही इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रहे हैं।  

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...