main page

इवेंट में छाईं रेखा-रवीना, पाउट बना-बनाकर ली सेल्फी, दोनों को एक साथ देख फैंस को आई पुराने दिनों की याद

Updated 29 January, 2023 11:05:09 AM

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रेखा और रवीना टंडन आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। दोनों ने अपने हुस्न और अदाकारी से लोगों का खूब दिल जीता है। आज भी फैंस दोनों हसीनाओं पर खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में रवीना और रेखा The Stardust 50th Anniversary Honours के रेड कार्पेट पर एक साथ स्पॉट हुईं, जहां वे अपने अंदाज से लाइमलाइट चुराती दिखीं। अब दोनों एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रेखा और रवीना टंडन आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। दोनों ने अपने हुस्न और अदाकारी से लोगों का खूब दिल जीता है। आज भी फैंस दोनों हसीनाओं पर खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में रवीना और रेखा The Stardust 50th Anniversary Honours के रेड कार्पेट पर एक साथ स्पॉट हुईं, जहां वे अपने अंदाज से लाइमलाइट चुराती दिखीं। अब दोनों एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान रेखा अपने सदाबहार लुक में नजर आईं। ब्लैक एंड गोल्डन में साड़ी में एक्ट्रेस कतई कहर लगीं।

Bollywood Tadka
 

साड़ी के साथ मैचिंग चूड़ियां, पर्स और मैचिंग ज्वेलरी एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं, रवीना टंडन इस दौरान ग्रे और काले कलर के गाउन में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इवेंट में दोनों एक्ट्रेस गले मिलीं और कैमरे के लिए एक साथ जबरदस्त पोज भी दिए। इतना ही नहीं दोनों हसीनाओं ने पाउट बनाते हुए सेल्फी भी ली। दोनों को एक साथ देख फैंस को पुराने समय की याद आ गई।
  Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

RekhaRaveena Tandonspottedeventfansrememberedold daysBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...