main page

जब रेखा के वेस्टर्न लुक के आगे फीकी पड़ गई थी बाॅलीवुड हसीनाओं की चमक, देखें 'उमराव जान' के ये स्टाइलिश लुक्स

Updated 25 May, 2020 12:18:10 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपनी एक्टिंग के अलावा अपने ग्लैमरस फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अक्सर कांजीवरम या सितारा साड़ी में नजर आती हैं, जो उनके लुक को अलग बनाने के लिए काफी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपनी एक्टिंग के अलावा अपने ग्लैमरस फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अक्सर कांजीवरम या सितारा साड़ी में नजर आती हैं, जो उनके लुक को अलग बनाने के लिए काफी है। हालांकि कुछ मौकों पर उन्हें साड़ी-सूट को छोड़ वेस्टर्न लुक में देखा जाता है।  

Bollywood Tadka

भारी-भरकम ज्वैलरी को छोड़ सिंपल चेन,हाथ में स्टाइलिश हेड बैंड, धूप का चश्मा और चेहरे पर कमाल का नूर हर बार इस बात को साबित करता है कि 'उमराव जान' यानि रेखा हमेशा से एक ग्लैमर क्वीन रही हैं। ऐसे में आज हम आपको उनके कुछ ऐसे अवतार दिखा रहे हैं, जिन्हें देखकर बी-टाउन की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस उनके आगे फीकी पड़ जाएंगी। आइए डालते हैं रेखा की तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka

ब्लू डेनिम और ब्लैक टॉप विद नॉटेड बैंड

जब रेखा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई उस समय एक्ट्रेस ने अपने लुक से सभी को घायल कर दिया। रेखा ब्लू डेनिम-ब्लैक टी-शर्ट के साथ व्हाइच श्रग और सिर पर नॉटेड बैंड लगाए हुए नजर आईं। यही नहीं, अपने इस लुक के साथ रेखा ने कैट आई गॉगल्स कैरी किए थे। मिनिमल मेकअप, ब्लशी चीक्स में रेखा की उम्र का अंदाजा लगाना वाकई मुश्किल था। रेखा ये लुक देख फैंस का इंप्रेस हुए थे। 

Bollywood Tadka

ऑल लव टू ब्लैक

इस लुक से रेखा के सभी फैंस के लिए उनका यह लुक काफी चौंकाने वाला था। उनका ये लुक फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट के लाॅन्च के दौरान का है। उन्होंने ऑल-ब्लैक आउटफिट को पहनकर स्टार-स्टडेड इवेंट में विद्या बालन और टाइगर श्रॉफ के साथ शटरबग के लिए पोज दिया। इस ऑल ब्लैक आउटफिट के साथ रेखा ने गजरे वाले हेयरस्टाइल को छोड़ साइड पार्टेड बन बनाया हुआ था। आंखों पर कैट आई चश्मा, गले में डिजाइनर नेक पीस उनके लुक को कम्पलीट कर रहे थे। उन्होंने अपने इस लुक से यह साबित कर दिया है कि स्टाइल से उम्र का कोई लेना देना नहीं है।

Bollywood Tadka

साटन कुर्ता विद ओवरकोट

रेखा का वेस्टर्न लुक भी उनके ट्रेडिशनल अवतार की तरह ही कमाल का होता है। क्रीम कलर के साटन कुर्ते के साथ वाइट ओवरकोट जैकेट में रेखा बला की खूबसूरत दिखीं। रेखा ने अपने लुक को बड़े-बड़े हूप्स, ब्राउन लिप कलर,कैप और स्लिवर के शूज से कंप्लीट किया। काम की बात करें तो रेखा लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। हालांकि वह पार्टीज या इवेंट में स्टाइलिश एंट्री मारकर लाइमलाइट चुरा लेती हैं। 

: Smita Sharma

rekhapicturesprovetotally fashionistaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...