main page

Good News! जल्द बनेगा अमिताभ बच्चन की 'Mili' का रिमेक, राजेश खन्ना की फिल्में भी शामिल

Updated 12 July, 2023 03:02:51 PM

जादूगर फिल्म्स के अनुश्री मेहता और अबीर सेनगुप्ता और एसआरएस प्रोडक्शंस के समीर राज सिप्पी ने तीन सदाबहार क्लासिक्स, मिली (1975), कोशिश (1972) और बावर्ची (1972) के ऑफिशियल हिंदी रीमेक की अनाउंसमेंट की है।

मुंबई। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, राजेश खन्ना, संजीव कुमार जैसे कई कलाकारों के लोग आज भी फैन हैं। लोग आज भी इन एक्टर्स की फिल्म देखना पसंद करते हैं। बात करें अमिताभ बच्चन की तो लोग आज भी उन्हे फिल्मों में देखना पसंद करते हैं। लोग आज भी एक्टर की एक्टिंग की तारीफ करते हैं। राजेश खन्ना एक ऐसे कलाकार हैं जो आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है।

अब इन बेमिसाल एक्टर्स के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आईं हैं। जी हां, जादूगर फिल्म्स के अनुश्री मेहता और अबीर सेनगुप्ता और एसआरएस प्रोडक्शंस के समीर राज सिप्पी ने तीन सदाबहार क्लासिक्स, मिली (1975), कोशिश (1972) और बावर्ची (1972) के ऑफिशियल हिंदी रीमेक की अनाउंसमेंट की है।

ये तीनो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं हैं और एक बार फिर सभी को धूल चटाने के लिए वापस आ रहीं हैं। इसी के चलते जादूगर फिल्म्स की अनुश्री मेहता और अबीर सेनगुप्ता ने बताया कि वे इन तीनो फिल्मों का रिमेक बनाने वाले हैं। यह मेकर्स के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि कोशिश, बावर्ची और मिली को भारत और दुनिया भर में पसंद किया जाता है। ये वो कहानियां हैं जिन्हें नई पीढ़ी को भी देखना चाहिए।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Good NewsRemakefilmsAmitabh BachchanRajesh Khanna

loading...