main page

रेमो डिसूजा ने सलमान को बताया 'फरिश्ता', बोले 'जब मैं अस्पताल में भर्ती था, उन्होंने मेरा..'

Updated 30 December, 2020 11:04:59 AM

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा हार्ट अटैक के बाद कई दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद सही सलामत घर लौट आए हैं। उनके स्वास्थय में अब पूरी तरह सुधार है। रेमो के अस्पताल में एडमिट रहने के दौरान उनके फैंस और करीबी उनके जल्द स्वास्थय होने की कामनाएं कर रहे थे। वहीं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने रेमो के मुश्किल वक्त में बढ़चढ़ कर मदद की, जिसके बाद रेमो और उनका पूरा परिवार भाईजान का धन्यवाद करते हुए नहीं थक रहा।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा हार्ट अटैक के बाद कई दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद सही सलामत घर लौट आए हैं। उनके स्वास्थय में अब पूरी तरह सुधार है। रेमो के अस्पताल में एडमिट रहने के दौरान उनके फैंस और करीबी उनके जल्द स्वास्थय होने की कामनाएं कर रहे थे। वहीं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने रेमो के मुश्किल वक्त में बढ़चढ़ कर मदद की, जिसके बाद रेमो और उनका पूरा परिवार भाईजान का धन्यवाद करते हुए नहीं थक रहा।

Bollywood Tadka


अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद रेमो डिसूजा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि इस मुश्किल घड़ी में सलमान ने उनकी काफी मदद की थी। भले ही मैं और सलमान खान ज्यादा बात नहीं करते, लेकिन इस मुश्किल घड़ी में उन्होंने हमारी काफी मदद की।

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं, रेमो ने सलमान का शुक्रिया करते हुए उन्हें फरिश्ता बताया और कहा कि उनके पास सोने का दिल है। मैंने उनके साथ काम किया है और मैं जानता हूं कि वह किस तरह के अनमोल रत्न हैं। मेरी बस उनसे ओके सर, येस सर की तरह ही बात होती थी और मेरी पत्नी और सलमान काफी क्लोज हैं। जैसे ही में अस्पताल भर्ती हुआ, लिजैल ने सलमान खान को कॉल किया। जितने भी दिन मैं हॉस्पिटल में था, उन्होंने मेरा पूरा ख्याल रखा और देखा कि अच्छे से ख्याल रखा जा रहा है या नहीं। यहां तक कि वो मेरा हाल जानने के लिए भी डॉक्टर से पर्सनली बात करते थे। 

Bollywood Tadka


बता दें रेमो डिसूजा को 11 दिसंबर को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद से तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनके अस्पताल में भर्ती के दौरान फैंस  और स्टार्स ने उनके ठीक होने की दुआएं कीं। हालांकि छह दिनों बाद रेमो ठीक होकर घर लौट आए थे।


remo dsouzacalledsalman khanangelhospitalTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...