main page

सलमान खान की 'Race 3' को लेकर रेमो डिसूजा ने कही ये बात

Updated 30 January, 2020 11:34:13 PM

बॉलीवुड के जानेमाने कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि रेमो ने वर्ष 2018 में सलमान खान को लेकर फिल्म रेस 3 बनाई थी हालांकि फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर सकी। रेस 3 को असफल फिल्म माना गया। रेमो डिसूजा रेस 3 को फ्लॉप फिल्म नहीं मानते हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के जानेमाने कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि रेमो ने वर्ष 2018 में सलमान खान को लेकर फिल्म रेस 3 बनाई थी हालांकि फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर सकी। रेस 3 को असफल फिल्म माना गया। रेमो डिसूजा रेस 3 को फ्लॉप फिल्म नहीं मानते हैं।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि अन्य फिल्में 120 से 130 करोड़ रुपये कमाकर ब्लॉकबस्टर घोषित कर दी जाती हैं लेकिन लोगों को लगता है कि उनकी रेस 3 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया।
Bollywood Tadka
रेमो ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि रेस 3 असफल फिल्म थी।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि लोग फिल्मों पर बात करते हैं, फिर चाहे वह हिट हो, फ्लॉप हो या फिर ब्लॉकबस्टर लेकिन अब उनका फोकस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और यह जानने पर होता है कि फिल्म ने पहले वीकेंड में कितनी कमाई की। रेमो की हाल ही में ‘स्ट्रीट डांसर 3डी' रिलीज हुई है।

: Pawan Insha

remo d souzasalman khan movierace 3Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...