main page

टॉप 6 का खुलासा होते ही Remo D' Souza को 'हिप हॉप इंडिया' के सेट से बाहर निकलते देखा गया

Updated 18 August, 2023 06:01:14 PM

"ये मेरे से नहीं होगा, मैं बाहर हूं!": टॉप 6 का खुलासा होते ही रेमो डिसूजा को हिप हॉप इंडिया के सेट से बाहर निकलते देखा गया!

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त स्ट्रीमिंग सेवा, अपने डांस रियलिटी शो - हिप हॉप इंडिया के साथ देश भर में हिट सूची में शामिल हो गई है। यह भारत का पहला और एकमात्र हिप हॉप केंद्रित डांस रियलिटी शो है, और इसने भारत के कुछ सबसे प्रतिभाशाली भूमिगत हिप हॉप नर्तकों को गौरव का मंच दिया है। डांस मास्टर रेमो डिसूजा और नोरा फतेही द्वारा जज किया गया, हिप हॉप इंडिया विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर स्ट्रीम हो रहा है।

 

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने आज अपने आगामी एपिसोड के प्रोमो का खुलासा किया है, और ऐसा प्रतीत होता है कि नर्तकियों ने न्यायाधीशों को आश्चर्यचकित कर दिया है। इस सप्ताह हिप हॉप इंडिया में, सभी 3 श्रेणियों में शीर्ष 6 के लिए लड़ाई जारी है, जिसके कारण जजों को अपनी सीटें छोड़नी पड़ रही हैं। जबकि पिछले एपिसोड में 3 फाइनलिस्टों की घोषणा की गई थी, इस सप्ताह भी जजों के बीच लड़ाई जारी है, जिससे उनके लिए प्रतिभागियों को शॉर्टलिस्ट करने का निर्णय लेना मुश्किल हो गया है। नृत्य अतिथि, नालासोपारा की गली से तुषार और कान्सिस सिटी प्रसिद्धि फ़िक्शुन प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करना जारी रखते हैं, जबकि रेमो डिसूजा यह घोषणा करते हुए दिखाई देते हैं कि वह ऐसे अद्भुत नर्तकियों का मूल्यांकन करने और उनमें से किसी एक को चुनने में सक्षम नहीं होंगे। प्रोमो उनके यह कहने के साथ समाप्त होता है, "ये मेरे से नहीं होगा, मैं बाहर हूं"। इस एपिसोड में सोलो श्रेणी में हिमांशु और अंशिका, ग्रुप श्रेणी में यूजीएच और वन थिंक क्रू के साथ-साथ ग्रुप श्रेणी में अश्मित और स्टीव और मोहित और गौरव के बीच लड़ाई दिखाई जाएगी।

 

हिप हॉप इंडिया में रेमो डिसूजा और नोरा फतेही जज के रूप में हैं। डांस रियलिटी शो अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी ऐप के भीतर विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम किया जा रहा है।

Content Editor: Sonali Sinha

Remo DSouzaTop 6 Hip Hop IndiaHip Hop India show

loading...