main page

रेमो डिसूजा की पत्नी ने सलमान को बताया 'फरिश्ता', लिखा- 'मुश्किल वक्त साथ देने के लिए थैक्यू भाई'

Updated 25 December, 2020 03:27:31 PM

बाॅलीवुड के जाने माने डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा बीते दिनों ही अस्पताल से डिसचार्ज हुए थे। रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। खैर अब रेमो ठीक होकर घर लौट गए। वहीं क्रिसमस के मौके पर उनकी पत्नी लिजेल रेमो डिसूजा ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट कर उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने इस मुश्किल समय में उनका साथ दिया। लिजेल ने रेमो संग तस्वीर शेयर की।

मुंबई: बाॅलीवुड के जाने माने डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा बीते दिनों ही अस्पताल से डिसचार्ज हुए थे। रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया था। इसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। खैर अब रेमो ठीक होकर घर लौट गए। वहीं क्रिसमस के मौके पर उनकी पत्नी लिजेल रेमो डिसूजा ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट कर उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने इस मुश्किल समय में उनका साथ दिया। लिजेल ने रेमो संग तस्वीर शेयर की।

 

इस तस्वीर में वह रेमो को गले लगती नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ लिजेल ने लिखा-'यह मेरा अब तक का बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट है... मैं हमेशा इस पल को संजो कर रखूंगी। इमोशनल उतार- चढ़ाव से भरे एक हफ्ते के बाद तुम्हारे गले लगते हुए... मैं जानती हूं कि तुम्हारे मुताबिक मैं सुपर वुमन हूं लेकिन अचानक मैं एक खोए हुए बच्चे जैसा महसूस करने लगी थी। मैं केवल एक चीज जानती थी और उसी पर भरोसा किया था, तुमने यह वादा किया गया था कि फाइटर की तरह आओगे।' इसके पोस्ट में लिजेल ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स का भी शुक्रिया अदा किया। 

Bollywood Tadka

सलमान युसुफ खान को कहा धन्यवाद

लिजेल ने कोरियोग्राफर सलमान युसुफ खान को धन्यवाद देते हुए कहा-'मैं हमेशा जानती थी कि रेमो और मैं तुम्हारे लिए कितना महत्व रखते हैं लेकिन कहना और दिखाना दो अलग चीजें हैं और तुमने यह साबित कर दिया। हमारे साथ रहने के लिए थैंक्स।'

Bollywood Tadka

 

सलमान खान को बताया फरिश्ता 

लिजेल ने एक्टर सलमान खान का भी शुक्रिया अदा किया और उन्हें फरिश्ता बताया। उन्होंने लिखा- 'मैं दिल की गहराई से सलमान खान को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जो मेरे लिए इमोशनल सपोर्ट रहे हैं। आप एक फरिश्ता हैं। हमारा साथ देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।'

: Smita Sharma

remo dsouzawifesalman khanangelthanksBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...