main page

Bigg Boss फैंस के लिए खुशखबरी, सीजन 12 के लिए इस फेमस स्टार को भेजा गया इनविटेशन

Updated 23 March, 2018 08:00:03 PM

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं। मेकर्स की ओर से कंटेस्टेंट्स की कास्टिंग शुरू हो गई है। सूत्रों के मुताबिक संगीतकार से एक्टर बनें नैतिक नागदा से सीजन 12 के लिए संपर्क किया गया...

मुंबईः रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं। मेकर्स की ओर से कंटेस्टेंट्स की कास्टिंग शुरू हो गई है। सूत्रों के मुताबिक संगीतकार से एक्टर बनें नैतिक नागदा से सीजन 12 के लिए संपर्क किया गया है। अगला सीजन अक्टूबर 2018 में शुरू होगा।

नैतिक नागदा के पास बिग बॉस की ओर से शो में काम करने का ऑफर आया है। नैतिक के करीबी सोर्स से ये पता चला है कि उन्होंने अभी शो में काम करने को लेकर हामी नहीं भरी है। वो इस पर विचार कर रहे हैं और जल्द ही फैसला ले सकते हैं।

आपको बता दें कि 5 साल की छोटी सी उम्र से ही ढोल बजाने वाले नैतिक नागदा टेलीविजन रियलिटी शो 'एमटीवी रॉकऑन' के विजेता हैं। आज पूरा हिंदुस्तान उन्हें 'डांडिया किंग' के नाम से जानता है। अपने सिंगिंग टैलेंट के दम पर नैतिक ने पूरे देश में अपना नाम कमाया है और अब इसी को देखते हुए उन्हें बिग बॉस जैसे पॉपुलर शो में आने का न्योता दिया गया है।


 

:

salman khanbigg boss 12start againbollywood

loading...