main page

खुलासाः एक ही व्यक्ति से ड्रग्स खरीदती थीं रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान, एनसीबी लगाएगी पता

Updated 13 September, 2020 10:40:55 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी लगातार जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि इस मामले में सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को जेल भेज दिया गया है। इसके बाद ड्रग मामले को लेकर बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी की रडार है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी लगातार जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि इस मामले में सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को जेल भेज दिया गया है। इसके बाद ड्रग मामले को लेकर बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी की रडार है। 

Bollywood Tadka


दरअसल रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में एनसीबी को खुलासे किए कि बॉलीवुड में 80 प्रतिशत ड्रग का इस्तेमाल होता है। इसके साथ ही उन्होंने 25 स्टार्स के नाम ड्रग गेम में गिनाए। जिसमें से पांच के नाम रिवील हो चुके हैं और ये नाम सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा के हैं, जो ड्रग का इस्तेमाल करते थे।

Bollywood Tadka


रिया ने अपने बयान में ये भी खुलासा किया कि सारा अली खान  और वो एक व्यक्ति से ड्रग खरीदती थीं। सारा ने कई बार इस सोर्स से ड्रग्स बड खरीदा और रिया को भी बताया। अब एनसीबी इस सोर्स का पता लगाने के लिए उन्हें समन दे सकती है। वहीं बाकी स्टार्स से ड्रग मामले में पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। 

Bollywood Tadka


बता दें बीते शनिवार एनसीबी ने मुंबई और गोवा में ड्रग पेडलरों के ठिकानों पर छापामारी की और सात लोगों को अपनी हिरासत में लिया। जिसमें से एक कमरजीत को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही ब्यूरो ने उनके पास से भारी ड्रग बरामद किए हैं। 

 
 
 


 
 

: suman prajapati

Rhea ChakrabortySara Ali Khandrugssame dealerBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...