main page

सुशांत केस- रिया चक्रवर्ती से 3 घंटे से ज्यादा समय से CBI की पूछताछ जारी

Updated 28 August, 2020 03:34:34 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। सीबीआई ने रिया को हाल ही में पूछताछ के लिए बुलाया।  सीबीआई की एसपी नुपुर प्रसाद रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही हैं। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक, सैम्युअल और रजत मेवाती,  सिद्धार्थ पिठानी से भी DRDO गेस

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। सीबीआई ने रिया को हाल ही में पूछताछ के लिए बुलाया। 
सीबीआई की एसपी नुपुर प्रसाद रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही हैं। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक, सैम्युअल और रजत मेवाती,  सिद्धार्थ पिठानी से भी DRDO गेस्ट हाउस सीबीआई की पूछताछ जारी है। पूछताछ के लिए सीबीआई ने तीन टीमें बनाईं हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो रिया क  DRDO गेस्ट हाउस जाते का है। इस दौरान मीडिया के कैमरों के देख रिया गुस्से से बौखला जाती हैं। इतना ही नहीं वह कैमरा को हटाने के लिए कार के शीशे पर कोहनी भी मारती हैं। रिया की इस हरकत को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वह सीबीआई जांच से बौखलाई हुई हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सीबीआई ने रिया के लिए सवालों की लंबी लिस्‍ट तैयार की है, ऐसे में पूछताछ का यह सिलसिला लंबा चल सकता है। रिया चक्रवर्ती एक फाइल के साथ सीबीआई पूछताछ के लिए पहुंची हैं। इस फाइल में रिया सारे वॉट्सऐप चैट्स, सुशांत की मेडिकल हिस्‍ट्री, ईमेल्‍स, बैंक डाक्‍यूमेंट्स लेकर पहुंची हैं।

Bollywood Tadka

सीबीआई की टीम रिया से पहले अकेले पूछताछ करेगी,इसके बाद सैमुअल मिरांडा और बाकी दूसरे प्रमुख गवाहों को भी र‍िया के साथ आमने-सामने बिठाकर पूछताछ होगी।

: Smita Sharma

Rhea ChakrabortyAngryarriveCBIsushant singh rajputcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...