main page

B'day spcl: आग की तरह वायरल हुईं रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें, फिल्मों से नहीं, विवादों से मिली ज्यादा पहचान

Updated 01 July, 2021 02:56:12 PM

रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसे अपनी फिल्मों से नहीं, बल्कि विवादों से पहचान मिली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस को अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। आज रिया चक्रवर्ती अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, तो इस मौके हम आपको दिखाने जा रहे हैं उनकी वो तस्वीरें जिन्हें लेकर वह खूब चर्चा में आई थीं। 14 जून को रम्यूर्ड बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब रिया चक्रवर्ती उनके अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंची थी तो उनकी ये तस्वीरें इंटरने

बॉलीवुड तड़का टीम. रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसे अपनी फिल्मों से नहीं, बल्कि विवादों से पहचान मिली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस को अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। आज रिया चक्रवर्ती अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, तो इस मौके हम आपको दिखाने जा रहे हैं उनकी वो तस्वीरें जिन्हें लेकर वह खूब चर्चा में आई थीं।

Bollywood Tadka


14 जून को रम्यूर्ड बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब रिया चक्रवर्ती उनके अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंची थी तो उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर तूफान की तरह वायरल हुई।

Bollywood Tadka

 

एक्टर राजीव ने सुशांत की मौत की खबर रिया के साथ अपनी ये तस्वीरें शेयर करके दी थी जिसके वायरल होते ही वह बुरी तरह ट्रोल हो गईं। हालांकि बाद में  राजीव ने ये तस्वीरें तुरंत डीलिट भी कर दी थीं।

Bollywood Tadka

 

सुशांत केस में जांच के दौरान रिया का फिल्ममेकर महेश भट्ट के साथ खूब नाम उछला।

Bollywood Tadka

 

उसी बीच उनकी महेश के साथ ये तस्वीरें वायरल हुईं, जिसे लेकर वह काफी विवादों में रहीं।

Bollywood Tadka


जब सुशांत की मौत के बाद रिया और सुशांत का एक अनसीन वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ, जिसमें दोनों स्मोकिंग करते नजर आए थे। 

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद, जब रिया सुशांत केम में पूछताछ के लिए सीबीआई और एनसीबी ऑफिस पहुंची तो ब्लैक शर्ट और इसपर लिखा मैसेज एक मूवमेंट बनकर सामने आया था। उनकी ये तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।

Bollywood Tadka


रिया की वो तस्वीरें भी खूब सुर्खियों में रही जब उन्हें ड्रग्स केस में जेल की सजा सुनाने के बाद जेल के लिए ले जाया जा रहा था। रिया की ये तस्वीरें आज भी काफी चर्चा में रहती हैं।


 

 

 

Content Writer: suman prajapati

rhea chakrabortybirthdayspecialviralphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...