main page

ट्रोलिंग से परेशान होकर अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने की CBI जांच की मांग, अमित शाह को टैग कर कही ये बात

Updated 16 July, 2020 03:56:41 PM

टीवी से बाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।उनके निधन के बाद से ही कई तरह के सवाल उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें इंसाफ दिलाने को लेकर कई तरह की बहस छिड़ी। जहां एक तरफ कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार हुए तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनकी गर्लफ्रेंड व और एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती को भी इसका जिम्मेदार बता रहे हैं।

मुंबई: टीवी से बाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।उनके निधन के बाद से ही कई तरह के सवाल उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें इंसाफ दिलाने को लेकर कई तरह की बहस छिड़ी। जहां एक तरफ कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार हुए तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनकी गर्लफ्रेंड व और एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती को भी इसका जिम्मेदार बता रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब सुशांत की  गर्लफ्रेंड रेहा ने एक्टर के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर गृह मंत्री अमिता शाह को टैग कर यह लिखा-'मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, जो एक महीने पहले सुशांत के निधन के साथ खत्म हो गया।

Bollywood Tadka

 

मुझे सरकार में पूरा यकीन है, मैं इस मामले में सीबीआई इंक्वायरी की मांग करती हूं।' इसके बाद दूसरे ट्वीट में रेहा ने लिखा- 'मैं हाथ जोड़कर यह विनती करती हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच करें। मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि ऐसा क्या दबाव था जो सुशांत को यह कदम उठाना पड़ा।'

Bollywood Tadka

बता दें क सुशांत के सुसाइड करने के बाद यह जानकारी सामने आई थी कि वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। जानकारी के मुताबिक पिछले करीब 6 महीने में उनके हाथ से 7 फिल्में चली गई थीं, जिसके चलते वो काफी परेशान थे। वहीं सुशांत सुसाइड केस में रेहा से भी मुंबई पुलिस ने करीब 11 घंटे पूछताछ की थी।

 

: Smita Sharma

rhea chakrabortydemadedcbi inquirysushant singh rajputsuicide caseamit shahBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...