main page

लेटेस्ट तस्वीरों से रिया चक्रवर्ती ने इंटरनेट पर बरपाया कहर, येलो थाई हाई स्लिट साड़ी में स्टनिंग दिखीं एक्ट्रेस

Updated 29 October, 2022 10:51:10 AM

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के केस में विवादों में आने के बाद इंडस्ट्री में फिर से धाक जमा ली है। रिया अब अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने येलो लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के केस में विवादों में आने के बाद इंडस्ट्री में फिर से धाक जमा ली है। रिया अब अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने येलो लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में रिया चक्रवर्ती येलो कलर की साड़ी में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।  

Bollywood Tadka

 

थाई हाई स्लिट साड़ी में एक्ट्रेस अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने येलो कलर की हाई हील्स पहनी हैं।

Bollywood Tadka

 

हाथ में कंगन, कानों में बड़े इयररिंग्स और खुले बालों में रिया का लुक देखते ही बन रहा है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बेहद खबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार फिल्म चेहरे में देखा गया था, जिसमें एक्ट्रेस के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अहम किरदार में नजर आए थे।


 

Content Writer: suman prajapati

Rhea Chakrabortylooksstunningyellow sareepicsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...