main page

रिया चक्रवर्ती ने लगाया सलमान खान के शो में आने की खबरों पर विराम, ठुकराया 'बिग बॉस 15' का ऑफर

Updated 30 September, 2021 01:35:19 PM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 15'' 2 अक्तूबर को शुरू होने जा रहा है। शो में इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे उनके नाम भी सामने आए थे, जिनमें तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, करन कुंद्रा, ईशान सहगल और सिंबा नागपाल शामिल हैं। बीते दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि रिया चक्रवर्ती भी ''बिग बॉस 15'' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को 35 लाख प्रति हफ्ते के हिसाब से मोटी फीस भी ऑफर की गई है, लेकिन अब खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने ''बिग बॉस'' का ऑ

मुंबई. रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' 2 अक्तूबर को शुरू होने जा रहा है। शो में इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे उनके नाम भी सामने आए थे, जिनमें तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, करन कुंद्रा, ईशान सहगल और सिंबा नागपाल शामिल हैं। बीते दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि रिया चक्रवर्ती भी 'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को 35 लाख प्रति हफ्ते के हिसाब से मोटी फीस भी ऑफर की गई है, लेकिन अब खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने 'बिग बॉस' का ऑफर ठुकरा दिया है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया चक्रवर्ती फिर से काम शुरू करना चाहती हैं और इसलिए वह बॉलीवुड के अलावा साउथ में भी काम की तलाश में प्रोड्यूसरों से लगातार मिल रही हैं। वह काम पर लौटना चाहती हैं पर 'बिग बॉस 15' में नहीं जाना चाहतीं।

Bollywood Tadka
बता दें साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती चर्चा में है। ड्रग्स मामले में भी रिया का नाम सामने आया था और तब उनसे पूछताछ भी की गई थी, जिसके बाद रिया को गिरफ्तार कर लिया था और काफी समय तक जेल में रहना पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया को कुछ फिल्मों और वेब सीरीज के ऑफर भी मिले हैं, पर अभी कुछ भी फाइनल नहीं किया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Rhea ChakrabortyrejectsSalman Khanshow Bigg Boss 15offerBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...