main page

पिंकिश लहंगे में रिया का कहर, दिलकश अदाओं से लूटी महफिल

Updated 17 February, 2020 10:33:06 AM

लैक्मे फैशन वीक के फाइनल दिन सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ग्मैमरस अंदाज में कहर ढाती नजर आईं। इस दौरान सभी एक्ट्रेसेस का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला। सबसे ज्यादा जिसने सुर्खियां बटोरीं, वो थी रिया चक्रवर्ती। रैंप पर रिया ने अपने पिंकिश लुक से लाइमलाइट चुराई।

बॉलीवुड तड़का टीम. लैक्मे फैशन वीक के फाइनल दिन सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ग्मैमरस अंदाज में कहर ढाती नजर आईं। इस दौरान सभी एक्ट्रेसेस का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला। सबसे ज्यादा जिसने सुर्खियां बटोरीं, वो थी रिया चक्रवर्ती। रैंप पर रिया ने अपने पिंकिश लुक से लाइमलाइट चुराई। तो चलिए डालते हैं एक नजर रेहा के लुक पर...

Bollywood Tadka
रैंप पर उतरने के लिए रिया ने पिंकिश प्रैटी लहंगे का चुनाव किया, जिसमें वो प्रिंसेस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लहंगे की ऑफ शोल्डर क्रॉप चोली और नेट दुपट्टा उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, मिनिमल मेकअप और वेवी हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस रूमी जाफ़री की फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म में एक्ट्रेस सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म इस साल 17 जुलाई को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Rhea Chakrabortywalkslakme fashion weekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...