main page

रिपोर्ट का दावा: एनसीबी से हुई पूछताछ के दौरान रिया ने किया था ड्रग का सेवन! हर 36 घंटों बाद लगती थी

20 September, 2020 12:19:28 PM

ड्रग्स मामले आरोपी पाए जाने के बाद एनसीबी ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत  में भेज दिया। रिया के अलावा  शौविक चक्रवर्ती,बसित परिहार, सैमुअल मिरांडा और दिपेश सावंत जैसे लोग भी जेल की सलाखों के पीछे हैं। इन सब की गिरफ्तारी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एं

मुंबई:  ड्रग्स मामले आरोपी पाए जाने के बाद एनसीबी ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत  में भेज दिया। रिया के अलावा  शौविक चक्रवर्ती,बसित परिहार, सैमुअल मिरांडा और दिपेश सावंत जैसे लोग भी जेल की सलाखों के पीछे हैं। इन सब की गिरफ्तारी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद हुई। जेल में भी एनसीबी इन सभी लोगों से ड्रग्स को लेकर पूछताछ कर रही है।

Bollywood Tadka

इसी बीच खबर आई है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने अपनी जबान खोलते हुए बड़ा बयान दे दिया है। दरअसल, पूछताछ के दौरान एनसीबी ने रिया को बताया कि ड्रग्स का इंतजाम करना या ड्रग्स का लेन-देन करना इसका इस्तेमाल करने से भी ज्यादा गंभीर आपराध है, जिसके बाद रिया ने ड्रग्स लेने की बात कबूली है। रिया ने बताया कि वह किस तरह से ड्रग का सेवन करती हैं। न्यूज चैनल रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिया ने एनसीबी के सामने ये बात कबूल ली है कि वह भी ड्रग लेने की शौकीन हैं।

Bollywood Tadka

वह हर 36 घंटों में एक बार ड्रग जरुर लेती हैं। इतना ही नहीं एनसीबी से पूछताछ के दौरान भी रिया ने जमकर ड्रग्स का सेवन किया। ड्रग्स लेने की आदत के चलते रिया कई ड्रग्स पैडलर्स को अच्छे से जानती हैं। इसके अलावा रिया ने एनसीबी को ये भी बताया है कि पूछताछ से पहले उनकी टीम हर एक लाइन उनको सिखाती थी। एनसीबी की जांच के दौरान रिया ने अपनी टीम के हिसाब से सभी सवालों के जवाब दिए थे।

जैसा जैसा रिया की टीम ने उनको कहा वैसे वैसे ही उन्होंने अपने बयान को बदला था। सूत्रों की मानें तो अब तक की पछताछ में रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के 55 सवालों के जवाब दे दिए हैं। इस खुलासे से रिया की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ सकती हैं।

इससे पहले रिया ने बयान दिया था कि वह सुशांत और उनके दोस्तों के लिए ड्रग्स की खरीददारी करती थीं। इस दौरान रियाने खुद ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया था। 


rhea chakrabortysushant singh rajputconfesse drug consumptionncbBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...