main page

NCB के सामने रिया का स्वीकारी ड्रग लेने की बात, बोलीं-सुशांत ने मुझे ऐसा करने को मजूबर किया

Updated 08 September, 2020 01:49:38 PM

सुशांत सिंह राजपुत सुसाइड मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पुलिस ईडी और सीबीआई की पूछताछ के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार तीन दिनों से रिया से ड्रग मामले में पूछताछ कर रही है। आज रिया से एनसीबी की पूछताछ का तीसरा दिन है। अब तक रिया ब्यूरो के सामने इसी बात पर अड़ी है कि उसने ड्रग का सेवन नहीं किया। लेकिन अब सूत्रों के हवाले से नई खबर सामने आ रही हैं, जिसमें रिया ने माना है कि उसने भी ड्रग लिया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपुत सुसाइड मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पुलिस ईडी और सीबीआई की पूछताछ के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार तीन दिनों से रिया से ड्रग मामले में पूछताछ कर रही है। आज रिया से एनसीबी की पूछताछ का तीसरा दिन है। अब तक रिया ब्यूरो के सामने इसी बात पर अड़ी है कि उसने ड्रग का सेवन नहीं किया। लेकिन अब सूत्रों के हवाले से नई खबर सामने आ रही हैं, जिसमें रिया ने माना है कि उसने भी ड्रग लिया था। 

Bollywood Tadka


सूत्रों की मानें तो रिया ने कहा है कि उसने भी ड्रग का इस्तेमाल किया था, लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें मजबूर किया था।

Bollywood Tadka
अभी तक रिया यही कहती आई है कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं लेकिन उन्होंने कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया है। आज मंगलवार की पूछताछ में रिया ने कहा है कि शायद उन्होंने कुछ बार गांजे का जॉइंट लिया हो। साथ ही रिया को पता चला है कि पिछले दो सालों में रिया ने कई पार्टियां की थी तो हो सकता है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया हो।

Bollywood Tadka


खबरे हैं ये भी है कि रिया और शौविक ने एनसीबी के सामने 25 बॉलीवुड सितारों के इस ड्रग रैकेट में शामिल होने का खुलासा किया है। इसके बाद एनसीबी की टीम जल्द ही इन सितारों को समन भेजकर पूछताछ करेगी। एनसीबी ने उन 25 स्टार्स के नाम की अलग-अलग लिस्ट बना ली है।

: suman prajapati

Rhea chakrabortyconfession drugs NCBSushant singhBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...